नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने नाना की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नव्या अक्सर हर मुद्दे पर अपनी बात को बेबाकी से कहने के लिए भी जानी जाती हैं। वह बिना किसी संकोच के अपनी बात सोशल प्लेटफॉर्म पर सबके सामने रखती हैं। वहीं हाल ही में  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा रिप्ड जींस पर किया गया एक कमेंट जबरदस्त विवादों में आ गया है। उन्होंने रिप्ड जींस को समाज के लिए बहुत ही खराब बताया था। मुख्यमंत्री के इसी बान पर बिग बी की नातिन नव्या ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

नव्या नवेली नंदा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के रिप्ड जींस वाले बयान पर हैरान हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। सीएम के इस बात का विरोध करते हुए नव्या ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह रिप्ड जींस पहने नजर आ रही हैं। नव्या ने इस तस्वीर के साथ एक मैसेज भी लिखा है।

नव्या ने जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी शेयर की है। उनके इस इंस्टा स्टोरी में सीएम का स्टेटमेंट है कि- 'WTF, हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए क्‍योंकि यहां हैरान करनेवाली चीज सिर्फ ऐसे मेसेज और कॉमेंट्स हैं जिन्‍हें समाज में भेजा जा रहा है।' इसके बाद उन्‍होंने गुस्‍से वाले इमोजी बनाए। उन्‍होंने लिखा, 'मैं अपनी रिप्‍ड जींस पहनूंगी। थैंक्‍यू... और मैं उन्‍हें गर्व से पहनूंगी।'

ये रहा पूरा मामला:

दरअसल, देहरादून में एक वर्कशॉप के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा था, 'रिप्ड जींस हमारे समाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त कर रही है। इससे हम बच्चों को बुरे उदाहरण दे रहे हैं, जो उन्हें नशीले पदार्थों के सेवन की और लेकर जाते हैं।' सीएम के इस बयान के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। हर कोई इस पर अपनी प्रति​क्रिया दे रहा है और सीएम के इस बताया की निंदा कर रहा है।

Edited By: Priti Kushwaha