नई दिल्ली, जेएनएन।  महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपना पूरा वक्त परिवार को दे रहे हैं। परिवार संग उनकी कई तस्वीरें इस दौरान सामने आई हैं। इसके साथ ही वह कोरोना वायरस के प्रति लोगों को अलग-अलग प्‍लैटफॉर्म्‍स के जरिए जागरूक भी कर रहे हैं। इसी बीच उनकी फैमिली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिग बी ने अपनी नातिन नव्‍या नवेली नंदा अब ग्रैजुएट हो गई हैं। इस बात को लेकर उनका पूरा परिवार बेहद खुश है। लेकिन आपको बात दें कि नव्या ने जो ग्रेजुएशन गाउन पहना है उसे घर में ही सिलवाया गया है। इस बात की जाानकारी खुद बिग बी ने सोशल मीडिया पर दी है।  

अमिताभ बच्चन की नातिन और श्‍वेता बच्‍चन नंदा की बेटी नव्‍या नवेली नंदा अब ग्रैजुएट हो गई हैं। इस मौके पर पूरा परिवार काफी खुश है। घर में जश्न का माहौल चल रहा है। अमिताभ बच्चन ने नातिन का एक स्‍लो मोशन वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, 'नातिन नव्‍या.. ग्रैजुएशन डे.. न्‍यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रैजुएट हो गईं। कोरोना की वजह से ट्रैवल और सेरिमनी कैंसल हो गई।'

इसके साथ ही अमिताभ ने आगे लिखा, 'लेकिन नव्‍या गाउन और कैप पहनना चाहती थीं, स्टाफ ने गाउन और कैप तैयार की। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए घर में ही तस्‍वीरें ली गईं। पॉजिटिव हैपी ऐटिट्यूड।' 

अमिताभ के साथ उनका नव्या की मां भी काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह नव्या को बधाई और बेहतर भविष्य के ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।  

​अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास कई सारे फिल्मी प्रोजेक्ट्स हैं। वह जल्द ही 'झुंड', 'गुलाबो सिताबो', 'चेहरे' और 'ब्रहास्त्र' जैसी फिल्‍मों में अहम किरदारों में नजर आएंगे। फैंस इन फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस