नई दिल्ली, जेएनएनl अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने पीरियड से जुड़े स्टिग्मा को तोड़ने के लिए पहल की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैl अपनी बात को आधार देने के लिए नव्या ने किम कार्डेशियन के मेट गाला लुक को लेकर एक मीम बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर किया हैl इसमें पीरियड्स को लेकर समाज में व्याप्त स्टिग्मा को तोड़ने पर जोर दिया गया है। उन्होंने अपनी बात को आधार देने के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्डेशियन के मेट गाला लुक से प्रेरित एक मीम भी शेयर किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aara Health (@aarahealth)

मीम के माध्यम से उन्होंने किम कार्डेशियन के सिर से पैर तक के कपड़ों की तुलना सैनिटरी पैड के पैकेट के साथ की है और इसे पूरे भारत में फार्मेसियों द्वारा काले पॉलीथिन में देने को बताया है। नव्या ने पोस्ट को "#BreakTheStigma' कैप्शन के साथ शेयर किया हैl इसके साथ उन्होंने रक्त की बूंद इमोजी भी शेयर की हैl पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नव्या ने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की हैl दरअसल नव्या नवेली नंदा ने मल्लिका साहनी, अहिल्या मेहता और प्रज्ञा साबू के साथ मिलकर महिलाओं के लिए ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ की शुरुआत की है। आरा हेल्थ का उद्देश्य महिलाओं के लिए एक सुरक्षित वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म बनाना हैl ऐसा कर वह भारत के हेल्थकेयर जेंडर गैप को कम करना चाहती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैl वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जोकि बड़ी तेजी से वायरल भी होती है। इस बीच किम कार्डेशियन ने सोमवार को न्यूयॉर्क शहर में हुए मेट गाला इवेंट के रेड कार्पेट पर अपने पूरे शरीर को ड्रेस से ढंककर वॉक किया है। जहां कई लोग किम की ड्रेस की सराहना कर रहे है, वहीं कई उनके फैंस उनके लुक को लेकर अचंभित है।

Edited By: Rupesh Kumar