नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शहशांह और बिग बी अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले अचानक ही अस्पताल में एडमिट हो गए थे जिससे बॉलीवुड से लेकर हर फैंस की सांसे थम गई थीं। हर कोई जानना चाहता है कि बिग बी को क्या हुआ था और वो क्यों अस्पताल पहुंचे। लेकिन अब अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब बिग बी अच्छे स्वास्थ के साथ अस्पताल से बाहर आ चुके हैं।

अमिताभ बच्चन को बीते मंगलवार के दिन आधी रात को मुंबई के नानवटी अस्पताल में गुपचुप भर्ती करवाया गया था। बिग बी के हॉस्पिटल पहुंचने का कारण क्या था इस बात से तो हर कोई फिलहाल अनजान है। बीते दिन शुक्रवार रात करीब 9 बजे अमिताभ को हॉस्पिटल से बाहर निकलते स्पॉट किया गया है। अमिताभ को हॉस्पिटल से लेने के लिए पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे। अभिताभ बच्चन अपनी गाड़ी की पिछली सीट पर जया बच्चन के साथ बैठे हुए हैं और अभिषेक फ्रंट सीट पर हैं।

खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में केवल अपनी रूटीन चैकअप करवाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन इन खबरों में भी कितनी सच्चाई है इस बात से अब तक कोई वाकिफ नहीं हैं। हॉस्पिटल से अच्छे स्वास्थ के साथ निकलने के बाद उम्मीद है कि बिग बी खुद ही अपने फैंस को इस बारे में पूरी जानकारी देंगे।

कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि अमिताभ बच्चन का यूं हॉस्पिटल जाना पहले से ही तय था। शायद यही कारण है कि अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे शो की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए पहले ही रुकवा दिया था। अब बताया जा रहा है कि अमिताभ अगले मंगलवार से शो की शूटिंग दोबार शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने पीएमसी बैंक से जुड़े मामले पर किया ट्वीट, जताई नाराजगी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल के एक सोर्स द्वारा बताया गया है कि अमिताभ पूरी तरह ठीक हैं लेकिन उन्हें ओब्जर्वेशन में रखा गया है। साथ ही ये भी बताया कि बिग बी अस्पताल केवल रेगुलर चैकअप के लिए गए थे।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप