Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन के घर में इस 'रूप' में आज भी रहती हैं बेटी श्वेता!

अमिताभ कहते हैं कि उन्होंने हमेशा यह देखा है कि घर में ही लड़के-लड़कियों में काफी भेदभाव किया जाता है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 06 Sep 2016 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 06 Sep 2016 04:56 PM (IST)
अमिताभ बच्चन के घर में इस 'रूप' में आज भी रहती हैं बेटी श्वेता!

मुंबई। 5 सितंबर को अमिताभ बच्चन ने अपनी ग्रैंड डॉटर्स नव्या नवेली नंदा और आराध्या को एक ओपन लेटर लिखा, जो सोशल मीडिया में छाया रहा। अब बिग बी ने अपनी बेटी श्वेता को लेकर ऐसा राज़ खोला है, जिसको जानकर आप भावुक हुए बिना नहीं रह पाएंगे।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन हमेशा से ही लड़कियों को अहमियत देते रहे हैं। यही वजह है कि वे अपने घर की लड़कियों को भी उतनी ही तवज्जो देते हैं। इस बारे में बात करते हुए बिग बी ने कहा- ''ऐसा नहीं है कि मैंने यह लेटर अभी लिखा है, और अचानक मेरी बेटियों या लड़कियों को लेकर मेरी यह सोच बनी है। दरअसल मैं हमेशा से ही लड़कियों का बहुत सम्मान करता हूं।''

अमिताभ बच्चन के सेल्फी लेने के अंदाज पर फिदा हो गए ये एक्टर

अमिताभ बताते हैं कि जब उनकी बेटी श्वेता की शादी हुई थी, तो उन्होंने विदाई के वक़्त अपनी बेटी के पैरों के की छाप एक पेपर पर लेकर उसे फ्रेम कराके अपने कमरे में सजाया हुआ है। इससे उन्हें एहसास होता है कि उनकी बेटी उनके आस-पास ही हैं।

विलेन बनने के लिए बेकरार ऋषि कपूर, बस इंतजार इस बात का

अमिताभ कहते हैं कि उन्होंने हमेशा यह देखा है कि घर में ही लड़के-लड़कियों में काफी भेदभाव किया जाता है। वो कहते हैं- ''ये बातें मुझे बचपन से बुरी लगती थीं। इसलिए मैंने उसी वक़्त यह तय कर लिया था कि मैं अपने बच्चों में कभी भी फर्क नहीं करूंगा।'' अमिताभ की आने वाली फ़िल्म 'पिंक' महिला केंद्रित फ़िल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.