नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रहे हैं। ‘गुडबाय’ के सेट से बिग बी लगातार अपनी कुछ फोटोज़ शेयर कर फैंस के साथ शूटिंग के स्पेशल मोमेंट शेयर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले अमिताभ ने अपने एक खास को-स्टार के साथ फोटो शेयर की थी और उसे अपना बेस्ट फ्रेंड बताया था। ये को-स्टार एक गोल्डन रिट्रीवर डॉग था जिसे बिग बी दुलार करते नज़र आ रहे थे।

अब अमिताभ ने फिर से अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ी क्यूट सी फोटो शेयर की है जिसमें वो एक Puppy को प्यार करते दिख रहे हैं। इस फोटो में अमिताभ एक क्यूट से पपी को बड़े प्यार से अपने ऊपर सुलाते हुए दिख रहे हैं और पपी भी बिग बी के ऊपर सुकून से सो रहा है। अमिताभ ने तीन फोटो का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें वो पीले रंग की हुडी पहने हुए नज़र आ रहे हैं और पनी उनके गोदी में बैठा हुआ है। इन फोटोज़ से साफ नज़र आ रहा है बिग बी को पैट्स से कितना प्यार है।

अमिताभ ने फोटो के कैप्शन ये इच्छा ज़ाहिर की है कि वो इसे घर ले जाना चाहते हैं लेकिन....। बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सेट पर मेरा नया साथी...मेरे हाथों में बहुत कोज़ी और बहुत कम्फर्टेबल महससू कर रहा है। इसे घर ले जाने का बहुत मन है लेकिन....’। अमिताभ के इस फोटो पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट किया है। श्वेता ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लेकिन...?’वहीं नव्या ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपको इसे घर लाना चाहिए’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आपको बता दें कि 'गुडबाय' में अमिताभ दक्षिण भारतीय फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा रश्मिका मंदाना के साथ एक अहम भूमिका में दिखाई देंगे। कोविड महामारी की वजह से पिछले कुछ वक्त से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी जो कि अब फिर से शुरू हो चुकी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

Edited By: Nazneen Ahmed