नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं बिग बी का आलीशान बंगला जलसा भी उनकी तरह सुर्खियों में बना रहता है। अब अमिताभ बच्चन जलसा के बारे में मजेदार खुलासा करने की वजह से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने बताया है कि जलसा में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हिट फिल्म 'चुपके चुपके' की एक तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर में वह पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करता हुए अमिताभ बच्चन ने बताया है कि फिल्म 'चुपके चुपके' सहित बॉलीवुड की कई अन्य फिल्मों की शूटिंग भी उनके बंगले जलसा में हो चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी फिल्म 'चुपके चुपके' को 46 साल पूरे हो चुके हैं।

अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, 'चुपके चुपके, ऋषिकेश मुखर्जी के साथ हमारी फिल्म को आज 46 साल हो गए। यह जो आप घर तस्वीर में देख रहे हैं वह प्रोड्यूसर एनसी सिप्पी का घर था.. हमने इसको खरीदा, फिर बेचा और फिर वापस खरीद लिया... दोबारा बनवाया... अब यह हमारा घर है जलसा। यहां पर कई फिल्में शूट हुई हैं...आनंद, नमकहराम, चुपके चुपके, सत्ते पे सत्ता और अन्य...'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल पर प्रतिक्रिया देने की वजह से चर्चा में थे। फिल्म बिग बुल हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म होटस्टार पर रिलीज हुई है।

ऐसे में अमिताभ बच्चन बिग बुल देखने के बाद काफी इमोशनल हो गए। अमिताभ ने फिल्म देखने के बाद अपने ब्लॉग में इसका जिक्र किया था। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, 'आह... कुछ भी हो बच्चे हमेशा सबसे सॉफ्ट स्पॉट होते हैं। और जब वे कुछ उल्लेखनीय करते हैं तो गर्व से छाती और फूल जाती है। एक पिता के लिए हमेशा अपनी 'प्रोग्रेस रिपोर्ट' को फलते-फूलते और अच्छा करते देखना गर्व का पल होता है... मैं दूसरे पिताओं से जरा भी अलग नहीं हूं। इस तरह की चीजों का जिक्र हमेशा भावनाएं और आंखों में आंसू ले आता है...' 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप