Move to Jagran APP

ब्रह्रास्त्र में बच्चन ने की एंट्री, आलिया रणबीर के साथ अब कमाल दिखायेंगे बिग बी

अयान की इस फिल्म की कहानी मॉडर्न भारत की कहानी है। फिल्म में मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 01 Jun 2018 07:49 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 10:36 PM (IST)
ब्रह्रास्त्र में बच्चन ने की एंट्री, आलिया रणबीर के साथ अब कमाल दिखायेंगे बिग बी
ब्रह्रास्त्र में बच्चन ने की एंट्री, आलिया रणबीर के साथ अब कमाल दिखायेंगे बिग बी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर लंबे समय से चर्चा है। फिल्म के कुछ शेड्यूल की शूटिंग पूरी भी हो चुकी है। लेकिन कुछ शेड्यूल की शूटिंग अब भी बाकी है। कुछ महीने पहले ही बुल्गारिया का शेड्यूल पूरा हुआ है। अब जल्द ही भारत में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।

loksabha election banner

खास बात यह है कि अभी तक अमिताभ बच्चन जो कि फिल्म में अहम् किरदार निभा रहे हैं, उनके हिस्से की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई थी। लेकिन अब अमिताभ ने भी टीम को ज्वाइन कर लिया है। मेकर्स ने एक तस्वीर जारी की है, जिसमें ब्रह्मास्त्र की स्टार कास्ट के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से जारी की गई इस तस्वीर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन निर्देशक अयान मुख़र्जी के साथ नजर आ रहे हैं।बता दें कि अमिताभ बच्चन ने खुद इस बारे में ख़ुशी जाहिर की थी कि उन्हें पहली बार रणबीर और आलिया जैसे कलाकारों के साथ काम करने जा रहे हैं। आलिया भट्ट ने भी यह बात स्वीकारी थी कि वो काफी समय से अमिताभ के साथ काम करना चाहती थीं और दोनों ने जब मुलाकात की थी तो अमिताभ ने खुद आलिया से कहा था कि हमें एक फिल्म में साथ काम करना ही चाहिए और अब यह मौक़ा मिल भी गया है। 

यह भी पढ़ें: इस दिन से चीन भी देखेगा अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा

बता दें कि अयान की इस फिल्म की कहानी मॉडर्न भारत की कहानी है। फिल्म में मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच ‘कुछ कुछ होता है’ वाली कहानी कुछ समय से सुनाई दे रही थी। दोनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं तो जाहिर है नजदीकी तो होगी लेकिन इतनी ज़्यादा कि अब रणबीर को भी इसे मानना ही पड़ा है। दरअसल एक फैशन मैग्जीन के इंटरव्यू के दौरान रणबीर से एक सवाल पूछा गया था कि क्या आप आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं ? जवाब मिला - यह अभी एकदम नया नया है इसलिए मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। इसे (इस रिश्ते को) अभी कुछ और समय चाहिए। कुछ स्पेस चाहिए। एक कलाकार के तौर पर या एक व्यक्ति के तौर पर आलिया – (वो क्या शब्द का इस्तेमाल करते हैं आजकल).... जब मैं उसके काम को देखता हूं, जब मैं उसके अभिनय को देखता हूं, या उसके अपने निजी जीवन में भी, वो कुछ ऐसा कर जाती है जिसे मैं अपनी महत्वकांक्षा के रूप में देखता हूं।

यह भी पढ़ें: टाइगर ने ज़िंदा रखी रेमो की 'Dancing Dad', ये है पूरी डिटेल

इस नए ‘प्रेम रोग’ की शुरुआत सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी से हुई थी जब रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट की एंट्री हुई l ये आम सितारे जैसे एक साथ आते हैं वैसा कुछ नहीं था l बाद में पता चला कि रणबीर के प्रति आलिया का क्रश कोई नया नहीं है। कुछ साल पहले तो उन्होंने रणबीर से अपनी शादी की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.