Move to Jagran APP

तबीयत खराब है...फिर भी 18 घंटे काम कर रहे अमिताभ बच्चन, एक दिन में शूट किए KBC के इतने एपिसोड

अमिताभ बच्चन बीमार होने की वजह से सेट से दूर थे और उन्होंने फिर से कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर वापसी कर ली है। अपने एपिसोड पूरा करने के लिए अमिताभ 18 घंटे काम कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 10:55 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 11:35 AM (IST)
तबीयत खराब है...फिर भी 18 घंटे काम कर रहे अमिताभ बच्चन, एक दिन में शूट किए KBC के इतने एपिसोड
तबीयत खराब है...फिर भी 18 घंटे काम कर रहे अमिताभ बच्चन, एक दिन में शूट किए KBC के इतने एपिसोड

नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था और उसके बाद उन्होंने अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी भी दी थी। बिग बी की तबीयत भले ही खराब हो, लेकिन उन्होंने कभी काम का साथ नहीं छोड़ा। थोड़ी सी तबीयत ठीक होने के बाद से ही अमिताभ फिर से सेट पर आ गए हैं और कैमरे के सामने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले अमिताभ तबीयत की वजह से रेस्ट कर रहे थे और कुछ दिनों तक उन्होंने कोई शूटिंग नहीं की थी। लेकिन, अब तबीयत ठीक होने के बाद अमिताभ फिर से सेट पर आ गए हैं और लगातार काम कर रहे हैं। हाल ही में लिखे एक पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो 18 घंटे काम कर रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन रेस्ट करने से कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड शूट नहीं हो पाए थे और अब आगे के लिए शूट करना जरूरी था।

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने 18 घंटे एक दिन में काम करके अपने एपिसोड पूरे किए हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि उन्होंने एक ही दिन में कौन बनेगा करोड़पति के 3 एपिसोड खत्म किए और वो लगातार काम कर रहे हैं। 77 की उम्र में अमिताभ बच्चन का यह जोश हैरान कर देने वाला है और लोग इसके मुरीद भी हैं।

इस ब्लॉग के अलावा अमिताभ बच्चन तक आराम के बाद सेट पर पहुंचे थे तो उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट की तस्वीरें अपलोड की थी और फोटो के साथ लिखा था- There is no work without work. बता दें कि अमिताभ बच्चन का 75 फीसदी लिवर खराब है और वो 25 फीसदी लिवर के सहारे इतने एक्टिव नजर आते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.