मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और एवरग्रीन रेखा के बीच के कनेक्शन के बारे में हर कोई जानता है लेकिन अब अमिताभ की बेटी श्वेता नन्दा का भी रेखा के साथ एक ख़ास कनेक्शन सामने आया है और यह कनेक्शन श्वेता के डेब्यू से जुड़ा हुआ है।

हम बात कर रहे हैं श्वेता द्वारा लिखी गई किताब Paradise Towers की जिसके ज़रिये श्वेता लेखकों की दुनिया में कदम रख रही हैं। श्वेता एक बुक लिख रही है जिसकी खबर कुछ ही महीनों पहले सामने आई थी और अब श्वेता ने इस बुक के कवर पेज की एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है और साथ में यह भी बताया है कि आप इस किताब की प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं। श्वेता के इस ट्वीट को पिता अमिताभ ने शेयर किया और लिखा कि "पिता का गौरव और दादाजी का आशीर्वाद... लव यू"

 यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से बढ़ रही है ख़ुशी कपूर की बॉन्डिंग, साथ कर रहे हैं पार्टी

आपको बता दें कि श्वेता की यह बुक आज रेखा के जन्मदिन 10 अक्टूबर पर लांच हो गई है और कल यानि 11 अक्टूबर को अमिताभ का जन्मदिन है। रेखा का जन्मदिन बच्चन परिवार के लिए भी अब एक ख़ास दिन बन गया है। अमिताभ और रेखा का एक साथ एक जगह पर आना आज भी सुर्खियां बटोरता है, यह बात अलग है कि एक छत के नीचे आकर भी ये दोनों कभी एक दूसरे के आमने सामने नहीं आते। एक ही इवेंट पर मौजूद होकर भी इनके ना मिलने का सिलसिला सालों से चला आ रहा है।

यह भी पढ़ें: रेखा के एक फ़ैसले ने इस शख़्स को दे दिया था उम्रभर का सदमा, कम ऐश्वर्या भी नहीं!

यही नहीं अब ये क़िताब पिता अमिताभ के हाथों तक भी पहुंच गई है। अमिताभ ने हाल ही में इस क़िताब की एक तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है और बताया है कि अपनी बेटी को जब उन्होंने पहली बार अपने हाथों में लिया था, इस क़िताब को लेकर भी उन्हें वैसा ही महसूस हो रहा है।

वैसे, श्वेता के इस डेब्यू को पूरा बॉलीवुड सराह रहा है। करण जौहर जो श्वेता के ख़ास दोस्त भी हैं, इन्होने इन्स्टा पर श्वेता की इस किताब के कवर पेज को शेयर किया और उन्हें ढेरों बधाईयां दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From a fashion line to your debut forray into the fabulous world of fiction ...you continue to make us all so proud!!! May the force of creativity always be with you....❤️❤️❤️ https://t.co/LIsfxB8Qel @shwetabachchan #paradisetowers

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

नेहा धूपिया ने भी अपने इन्स्टा स्टोरी पर इस बुक की तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता को बधाई दी और अपने फैन्स को भी यह बुक आर्डर करने की सलाह दी।

अपनी इस किताब के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा था कि यह आईडिया मुझे अचानक एक दिन सुबह उठते ही आया। और यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। मैं ऐसे परिवार से हूं जहां लेखक हैं और हमे बचपन से ही हमारी सोच को पेपर्स पर उतारने की सलाह दी जाती थी।

अमिताभ की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही आमिर ख़ान और कटरीना कैफ के साथ फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में दिखाई देंगे।

Posted By: Shikha Sharma