Move to Jagran APP

बर्थडे पर अपनी ही उम्र गलत बता बैठे अमिताभ बच्चन, फिर बेटी श्वेता ने इस तरह बताई बिग बी की सही उम्र

अभिनेता अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में बिग बी के फैंस सहित बॉलीवुड के बहुत से सितारे उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीर भी शेयर की।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 10:57 AM (IST)
बर्थडे पर अपनी ही उम्र गलत बता बैठे अमिताभ बच्चन, फिर बेटी श्वेता ने इस तरह बताई बिग बी की सही उम्र
अभिनेता अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन, तस्वीर, Instagram: shwetabachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में बिग बी के फैंस सहित बॉलीवुड के बहुत से सितारे उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी उम्र को गलत बताया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने उनकी सही उम्र बताई।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने 79वें जन्मदिन के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर का कोलाज शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ बिग बी ने खास कैप्शन लिखा, लेकिन उन्होंने कैप्शन में अपनी उम्र गलत बता दी, जिसके बाद बेटी श्वेता बच्चन ने उनकी सही उम्र बताई।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, '80वें दशक में जाते हुए। जब साठा (60 ) तब पाठा जब अस्सी (80) तब लस्सी !!! मुहावरे को समझना भी एक समझ है!!' उनकी बर्थडे तस्वीर पर बॉलीवुड सितारें और फैंस कमेंट कर रहे उन्हें बधाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने भी उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया और उनकी सही उम्र बताई। श्वेता बच्चन ने कमेंट में लिखा, "79वां"।

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की तस्वीर और उनकी बेटी का कमेंट तेजी से वायरल हो रही है। दिग्गज अभिनेता के फैंस श्वेता बच्चन के कमेंट को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म चेहरे में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी, अनु कपूर और रिया चक्रवर्ती सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली कई फिल्मों के लेकर भी सुर्खियों में हैं। वह जल्द अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता रणबीर कपूर, अभिनेत्री आलिया भट्ट, मौनी रॉय और साउथ से सुपरस्टार नागार्जुन अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन झुंड, बटरफ्लाई, गुडबाय, और मेडे में अहम किरदार में दिखाई देगें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.