Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने किया ऑर्गन डोनर बनने का ऐलान, ट्विटर पर कही ये बात

महानायक के दिन की शुरुआत ही सोशल मी​डिया पर पोस्ट के साथ होती है। इसी बीच अब अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा फैसला लिया है। ये खबर सुनकर उनके फैंस उनपर गर्व करेंगे। बिग बी ने अपने ऑर्गन डोनेट करने की घोषणा की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 08:12 PM (IST)
Amitabh Bachchan ने किया ऑर्गन डोनर बनने का ऐलान, ट्विटर पर कही ये बात
Amitabh Bachchan Announced To Become Organ Donor

नई दिल्ली, जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन इनदिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को लेकर ​चर्चा में हैं। इस शो ने हाल ही में एक बार फिर से टीवी पर दस्तक दी है। ये शो शुरू होने के साथ दर्शकों में इसके लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। एक्टिंग के अलावा बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि महानायक के दिन की शुरुआत ही सोशल मी​डिया पर पोस्ट के साथ होती है। वह फैंस के लिए अपने पिता की पंक्तियां भी शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अब अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा फैसला लिया है। ये खबर सुनकर उनके फैंस उनपर गर्व करेंगे। बिग बी ने अपने ऑर्गन डोनेट करने की घोषणा की है।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर घोषणा की है कि वह अपने ऑर्गन डोनेट करेंगे। बिग बी ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन भी लगा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं  ऑर्गन डोनर बनने की शपथ ले चुका हूं। मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है।' 

अमिताभ बच्चन के इस फैसले को सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं। वहीं फैंस ट्वीट उनके जवाब में ढेरों लोगों ने आर्गन डोनर बनने के अपने खुद के सर्टिफिकेट शेयर किए हैं। साथ ही अमिताभ के फैंस उनके इस फैसले के बाद खुद ऑर्गन डोनर बनने की बात कर रहे हैं।  

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों  'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। वहीं जल्द ही वह अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'ब्रहास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.