नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव पर भी एक के बाद एक फ़िल्में करने में व्यस्त हैं। इन्हीं आने वाली फ़िल्मों से एक 'चेहरे' की रिलीज़ डेट एक बार फिर बदल दी गई है। यह दूसरी बार है, जब अमिताभ और इमरान हाशमी स्टारर फ़िल्म 'चेहरे' की रिलीज़ डेट बदली गई हो। इसे पहले 24 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन अब यह 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ होगी। 

इससे पहले भी चेहरे की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया था। पहले फ़िल्म 21 फरवरी को रिलीज़ होनी थी। इसके बाद रिलीज़ डेट आगे बढ़ा कर 24 अप्रैल कर दी गयी। इसके बाद इसे बदलकर 17 जुलाई कर दिया गया। इसके पीछे एक वजह है। आइए जानते हैं...

गुलाबो-सिताबो के मेकर्स की अपील

अमिताभ की फ़िल्म की रिलीज़ डेट बदलने के पीछे उनकी दूसरी फ़िल्म 'गुलाबो-सिताबो' के मेकर्स हैं। उन्होंने इस डेट को बदलने की अपील की है। वे चाहते हैं कि फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर आपस में ना टक्कराएं। 'गुलाबो-सिताबो' फरवरी में रिलीज़ होने वाली है। 'गुलाबो-सिताबो' को शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। शूजित इससे पहले अमिताभ बच्चन के साथ पीकू बना चुके हैं। पीकू अपने समय की कॉमर्शियल हिट रही है। 

इमरान हाशमी के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन 

चेहरे ऐसी पहली फ़िल्म है, जिसमें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फ़िल्म है। अमिताभ के कई अलग-अलग लुक वाली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन एक बार फिर वकील की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले वह हाल ही आई 'बदला' में भी वकील का किरदार निभा चुके हैं। वहीं, इमरान हाशमी बिजनेस मैन के किरदार में दिखने वाले हैं। फ़िल्म को लेकर अमिताभ के फैंस का उत्साह बढ़ गया है। हालांकि, इस फ़िल्म को लेकर अमिताभ के फैंस को अब और इंतज़ार करना पड़ेगा। 

(Inputs- ANI and IANS)

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस