अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म झुंड को लेकर उत्साहित हैं. अब उनकी एक और नयी फिल्म की घोषणा हुई है. इस बार वह इमरान हाशमी के साथ एक नयी फिल्म करने जा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी करने जा रहे हैं.

लंबे समय के बाद रूमी किसी हिंदी फिल्म में निर्देशन के लिए जुड़ रहे हैं. यह पहली बार होगा जब इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन एक साथ आयेंगे. फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज़ होगी. फिलहाल फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है. रूमी जाफरी ने इस बारे में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि एक फिल्म सभी के समान मेहनत से बनती है. खासतौर से जब कैमरे के सामने अच्छे एक्टर्स हों तो सभी की क्रिएटिव मेहनत काम आती है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह एक बेहतरीन फिल्म होगी.

इस बारे में निर्माता आनंद पंडित का कहना है कि मेरी और अमिताभ बच्चन की दोस्ती लंबे समय से चली आ रही है. मैंने आज तक कोई ऐसा कलाकार नहीं देखा है, जो इस स्किल और कमिटमेंट के साथ काम करता हो. यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

वहीं इमरान के बारे में उन्होंने स्टेटमेंट में कहा है कि वह बेहतरीन एक्टर हैं और दोनों को पहली बार साथ लेकर काम करना एक अच्छा अनुभव होगा. यह फिल्म थ्रिलर मिस्ट्री होगी. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी. 10 मई से फिल्म फ्लोर पर जाएगी. फिल्म में अनु कपूर भी अहम् भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़ें: अमिताभ अंतर्यामी: बिग बी ने अभी से देख लिया 2019 विश्वकप क्रिकेट विजेताओं का जश्न

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस