Move to Jagran APP

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: शाम होने का इंतजार कर रहे अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी के फैंस, टूट सकता है ये रिकॉर्ड

Amitabh Bachchan And Chiranjeevi In Sye Raa Narasimha Reddy अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी के फैंस शाम होने का इंतजार कर रहे हैं। दोनों लीजेंड पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 12:47 PM (IST)
Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: शाम होने का इंतजार कर रहे अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी के फैंस, टूट सकता है ये रिकॉर्ड
Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: शाम होने का इंतजार कर रहे अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी के फैंस, टूट सकता है ये रिकॉर्ड

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan And Chiranjeevi Starer Sye Raa Narasimha Reddy: अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी के फैंस आज की शाम होने का इंतजार कर रहे हैं। भारतीय सिनेमा के यह दोनों लीजेंड पहली बार एक साथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं। ऐसे में दोनों सुपरस्‍टार के फैंस की बेसब्री भी बढ़ती जा रही है।

loksabha election banner

अमिताभ और चिरंजीवी पहली बार एक साथ

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और मेगास्‍टार चिरंजीवी पहली बार एक साथ किसी फिल्‍म में काम कर रहे हैं। यह फिल्‍म है सेरानरसिम्‍हा रेड्डी। मेकर्स के मुताबिक यह पहला मौका है दो स्‍टार्स एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्‍म का ट्रेलर आज शाम यानी 18 सितंबर की शाम 5:31 बजे लांच किया जाएगा। अभी तक फिल्‍म के आए टीजर और पोस्‍टर्स इस बात को साबित करते दिखते हैं कि यह फिल्‍म अब तक सबसे बड़ी सुपरहिट हो सकती है।

अखंड भारत के पहले बागी की कहानी

मेकर्स के मुताबिक फिल्‍म कहानी 18वीं सदी पर बेस्‍ड है। जब अखंड भारत के पहले बागी और वीर योद्धा उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों से लोहा लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 1857 की क्रांति से दस साल पहले नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों के दांत खट्टे कर उन्‍हें भागने पर मजबूर कर दिया था। इस पीरियड फिल्‍म को रियलिस्टिक बनाने के लिए विशाल सेट तैयार किए गए हैं और कैरेक्‍टर्स के पहनावे और परिवेश को लेकर विशेष ध्‍यान रखा गया है।

व्‍यूज के रिकॉर्ड टूटने का अनुमान

मेकर्स ने अब तक फिल्‍म के चार पोस्‍टर और एक टीजर जारी कर दिया है। यूट्यूब पर इसके टीजर को खूब देख गया है। एक्‍सल मूवीज, रामचरन, कोनीडेला प्रोडक्‍शन कंपनी के यूट्यूब चैन पर अपलोड तीनों वीडियो को अब तक 50 मिलियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। इसी तरह अन्‍य सोशल मीडिया प्‍लेफार्म पर भी फिल्‍म के टीजर और पोस्‍टर्स को खूब लाइक और शेयर किए गए हैं। ऐसे में जानकारों का मानना है कि सेरा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर व्‍यूज के मामले में रिकॉर्ड कायम करने वाला हो सकता है।

बड़े स्‍टार्स का दिखेगा कमाल

बडे स्‍टार्स से सजी इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन गुरु गोसाई वेकन्‍ना का रोल अदा करते दिखेंगे, जबकि चिरंजीवी मुख्‍य भूमिका में उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभाएंगे। इसी तरह सुदीप किच्‍चा अवुकू राजू और अभिनेत्री नयनतारा सिद्धाम्‍मा, तमन्‍ना भाटिया लक्ष्‍मी के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा फिल्‍म में विजय सेतुपति, जगपति बाबू, अनुष्‍का शेट्टी, रविकिशन समेत बड़े दिग्‍गज फिल्‍म में धांसू अभिनय करते दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.