Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Health Update: हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को किया याद, लिखा- ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। Photo-Amitabh Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 04:49 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 04:56 PM (IST)
Amitabh Bachchan Health Update: हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को किया याद, लिखा- ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’
Amitabh Bachchan Health Update: हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को किया याद, लिखा- ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को भी कोरोना के हल्के लक्ष्ण पाए गए। जिसके बाद अभिषेक भी नानावटी हॉस्टिपल में एडमिट हो गए, वहीं ऐश्वर्या और आराध्या घर पर क्वारंटाइन हैं। हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद भी अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं।

loksabha election banner

अमिताभ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हर रोज़ एक नया पोस्ट शेयर कर रहे हैं। शुरुआती पोस्ट में अमिताभ ने अपने फैंस को इस प्यार के लिए शुक्रिया कहा। इसके बाद बिग बी एक पोस्ट में बताया कि किस तरह के लोगों से हमें दूर रहना चाहिए। अब अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने भगवान को याद किया है। अमिताभ ने इस पोस्ट में भगवान की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’।

बग बी ने दी इनसे दूर रहने की सलाह : इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस से बुरी प्रवृत्तियों से बचने की सलाह दी थी। अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'सभी से ईर्ष्या, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।'

इस पोस्ट से पहले भी अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक कविता शेयर की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था। श्वेत वर्ण आभूषण

सेवा भाव समर्पण

ईश्वर रूपी देवता ये

पीड़ितों के संबल ये

स्वयं को मिटा दिया

गले हमें लगा लिया

पूजा दर्शन के स्थान ये

परचम इंसानियत के

~ अब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.