नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सोनम कपूर कुछ दिन पहले ही लंदन से भारत लौटी हैं। बेटी के आने की खुशी में पापा अनिल कपूर खुद एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए पहुंचे थे। पापा को एक साल बाद देख सोनल काफी इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे। मीडिया में सोनम का यूं भावुक हो जाना खबरों में छाया रहा। उस दौरान सोनम ने बहुत लूज से कपड़े पहने थे इससे लोगों ने ये कयास लगाना शुरू कर दिया कि कहीं सोनम कपूर प्रेग्नेंट तो नहीं?

खुद पोस्ट शेयर कर अटकलों को दिया विराम

सोशल मीडिया पर चल रही अटकलों के बीच सोनम ने अब खुद इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सोमवार को सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हॉट ड्रिंक पीती नजर आ रही हैं। उन्होंने स्टोरी पर कैप्शन देते हुए लिखा, "मेरे पीरियड्स का पहला दिन के लिए गर्म पानी की बोतल और जिंजर टी...'।

 

 अनिल कपूर को नाना बनने की बधाई दे रहे थे यूजर्स

दरअसल सोशल मीडिया पर कई यूजर्स सोनम और उनके पति आनंद आहूजा को आने वाले बच्चे की बधाई देने लगे। तो वहीं कुछ लोग अनिल कपूर को नाना बनने के लिए मुबारकबाद देने लगे। ऐसे में अब सोनम कपूर की पीरियड्स वाली पोस्ट के बाद इन सभी अलकलों पर विराम लग गया है।

हाल में किया कवर लॉन्च

हाल ही में सोनम कपूर ने जाने- माने निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की पहली किताब 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' का कवर पेज रीलिज किया। इस किताब के कवर की तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा, 'FIRSTLOOK। मेहरा इंडस्ट्री के किसी भी अभिनेता के लिए एक बेहतरीन मेंटर हैं। स्क्रीन पर उनके उत्साह और दृष्टि को देखना वाकई जादुई है! वह अब #TheStrangerInTheMirror के माध्यम से अपने दृष्टिकोण और यात्रा को सभी के साथ साझा कर रहे हैं।'