Move to Jagran APP

इलाज करवाकर लौटे Mithun Chakraborty ने आते ही साइन की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म

Mithun Chakraborty sign horror Comedy film एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक मिथुन डायरेक्टर मनोज शर्मा की फिल्म ‘भूतियापा’ में काम करेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 12:56 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 12:56 PM (IST)
इलाज करवाकर लौटे Mithun Chakraborty ने आते ही साइन की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म
इलाज करवाकर लौटे Mithun Chakraborty ने आते ही साइन की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) लॉस एंजेलिस में अपनी पीठ दर्द का इलाज कराकर मुंबई लौट आए हैं। मिथुन को लेकर लंबे वक्त से ये चर्चा थी कि वो किसी सीरियस बीमारी से जूझ रहे हैं। लकिन उसके बाद उनके बेटे नमाशी ने सारी अफवाहों को दरकिनाकर करते हुए बताया कि पापा को पीठ दर्द की समस्या है और कुछ नहीं। ये दर्द की समस्या उन्हें लबें वक्त से है।

loksabha election banner

नमाशी ने बताया, पापा का दर्द अब 90 प्रतिशत तक जा चुका है और वो काम पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि मिथुन मुंबई लौट आए हैं और आते ही वो सोनी के रिएलिटी शो ‘सुपर डांस 3’ के सेट पर भी पहुंच गए। मिथुन वहां बतौर गेस्ट पहुंचे थे। अब इन सब खबरों के बीच एक नई खबर ये आ रही है कि मुंबई लौटते ही मिथुन ने एक हॉरर कॉमेडी फिल्म भी साइन कर ली है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक मिथुन, डायरेक्टर मनोज शर्मा की फिल्म ‘भूतियापा’ में काम करेंगे। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। खबर के मुताबिक दादा एक दम फिट हैं। उनकी बीमारी से जुड़ी जितनी भी खबरें सामने आ रही थीं वो सब महज़ अफवाह थीं। उन्हें सिर्फ पीठ दर्द की शिकायत थी।

खबरों की मानें तो इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा लखनऊ में शूट होगा और बाकी का मुंबई में। खुद मिथुन ने

भी इस बात की पुष्टि की है कि वो इस फिल्म में काम करेंगे। मिथुन ने कहा, मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे बहुत पसंद आई। मैं भूतियापा में काम कर रहा हूं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.