Move to Jagran APP

अयोध्या राम मंदिर पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनोट, 'रामायण' से ले रही हैं नोट्स!

Kangana Ranaut will make film on Ayodhya Ram Mandir यह फिल्म अयोध्या राम मंदिर के विषय पर आधारित होगी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 02:04 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 08:07 PM (IST)
अयोध्या राम मंदिर पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनोट, 'रामायण' से ले रही हैं नोट्स!
अयोध्या राम मंदिर पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनोट, 'रामायण' से ले रही हैं नोट्स!

नई दिल्ली, जेएनएनl हाल ही में एक साक्षात्कार में कंगना रनोट ने अयोध्या राम मंदिर पर एक फिल्म बनाने की अपनी योजना के बारे में बात की थीं और अब वह रामायण देखकर इसकी तैयारी कर रही हैl  कंगना रनोट फिलहाल अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। तालाबंदी के दौरान न केवल वह नवरात्रि के लिए उपवास रख रही है, बल्कि वह अपने परिवार के साथ ताश खेल रही है, शहर की हलचल से दूर प्रकृति की महिमा में सुबह की सैर का आनंद ले रही है।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने हाल ही में एक मनोरंजन पोर्टल के लिए लाइव इंटरव्यू किया और कुछ खुलासे किए। कोरोना वायरस प्रकोप के कारण उनकी आगामी फिल्म थलाइवी की शूटिंग रुक गई है। उनकी अन्य फिल्में तेजस और धाकड़ भी रिलीज होनेवाली हैं।

 

View this post on Instagram

Princessly for Panga! 👸 Kangana Ranaut dresses up in a charming @amishakotharilabel outfit for today's #Panga promotions. . . Panga releases tomorrow. Book your tickets now!! Paytm: https://m.p-y.tm/Panga BookMyShow: https://bookmy.show/Panga LINK IN BIO . . . . . 🌺 Credits 🌺 Outfit: @amishakotharilabel Earrings: @anmoljewellers Juttis: @needledust Styling: @stylebyami, @shnoy09, @tanyamehta27 Make up: @loveleen_makeupandhair Hair: @hairbyhaseena Photo credit: @ravindupatilphotography

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

अब ऐसा लगता है कि कंगना एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए तैयार हो रही है। पिंकविला के साथ एक लाइव इंटरव्यू में कंगना रनोट ने एक फिल्म के बारे में खुलासा कियाl जिसे वह बनाने की योजना बना रही है। यह फिल्म अयोध्या राम मंदिर के विषय पर आधारित हैl इसके लिए वह रामायण भी देख रही हैं।

 

View this post on Instagram

#KanganaRanaut talks about the time when she couldn’t close her eyes because tears won’t stop. 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने कहा, 'मेरे पास देखने के लिए चीजों की एक सूची है। पैरासाइट मेरी टू-डू सूची में है। मैं कल रात रामायण देख रही थीं क्योंकि मैं अयोध्या विषय पर एक फिल्म बना रही हूं। यह उस समय के अनुसार काफी रा द्भुत लग रहा हैl' फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए कंगना ने कहा कि पहला ड्राफ्ट बनकर तैयार है, और वह अब दूसरा ड्राफ्ट बना रही है।' इस बारे में आगे बताते हुए कंगना ने कहा,' अब सब कुछ ठहर गया है। मैं जल्द ही आपको सारी जानकारी दूंगी।'

 

View this post on Instagram

कंगना रनौत आपको बताएंगी कुछ नुस्खे कि कैसे इस मुसीबत की इस घड़ी में आप अपना मानसिक और शारीरिक संतुलन — साधना, योग और उपवास से बनाये रख सकते हैं, और अपनी नवरात्री साधना को सफल बना सकते हैं। . . . . . #KanganaRanaut #HappyNavratri #Navratri2020 #Coronavirus #Quarantine #Covid19

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म पिछले 500 वर्षों में अयोध्या राम मंदिर की यात्रा को आगे बढ़ाएगीl हालांकि यह नहीं पता चला है कि कंगना फिल्म का निर्देशन करेंगी या नहीं। इस बीच अभिनेत्री ने राजकुमार हिरानी की संजू में भूमिका की पेशकश के बारे में भी एक ही साक्षात्कार में खुलासा किया। कंगना ने कहा कि रणबीर कपूर फिल्म में उनके लिए भूमिका लेकर घर आए थे, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्होंने भूमिका पसंद नहीं थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.