नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस के चलते जेल की सलाखों के पीछे हैं। हाईकोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है। शाह रुख ने आर्यन को मुंबई की आर्थर रोड जेल से निकालने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। क्योंकि पहले दो बार जज उन्हें बेल देने से साफ इनकार कर चुके हैं। वहीं शाह रुख की कुछ तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रहीं ये तस्वारें पैपराजी विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं हैं। इनमें शाह रुख कुछ बच्चों के साथ एक एड शूट कर रहे हैं। हालांकि ये साफ नहीं हो रहा कि ये एड शूट अभी का है या पुराना पर किंग खान इसके चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर जरूर आ गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाह रुख खान के एड शूट वाली तस्वीर पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा कि बेटा जेल में है और इन्हें ये सब सूझ रहा है। तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि लगता है अब जमानत हो जाएगी तब ही ये इतने रिलैक्स्ड नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो किंग खान को सपोर्ट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि अच्छा है कि सुपरस्टार नॉर्मल होने की कोशिश कर रहे हैं।  

बता दें कि हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत पर बुधवार को भी फैसला नहीं हो सका था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई आज यानि गुरुवार 28 अक्तूबर तक के लिए टाल दी थी। इस मामले में अब तक आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की तरफ से दलीलें रखी जा चुकी हैं। वहीं एनसीबी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दिए गए अपने हलफनामे में आर्यन खान का संबंध अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडीकेट से बताते हुए उसे जमानत दिए जाने का विरोध किया है।

Edited By: Ruchi Vajpayee