नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता और गुरदास पुर से बीजेपी सांसद सनी देओल अपनी आगामी फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस मूवी की जानकारियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच बुधवार  को अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के मुहूर्त शूट की तस्वीर शेयर कर जानकारी दी कि फिल्म गदर 2 फ्लोर पर आ चुकी है। इस फोटो में सनी देओल को तारा सिंह और अमीशा को सकीना के अपने किरदार में देखा जा सकता है। तस्वीर में सनी और अमीषा के अलावा फिल्म से जुड़े सह-कलाकार भी नजर आ रहे हैं। फोटो में अमीषा मस्टर्ड कलर का ट्रेडिशनल सूट पहने नजर आ रही हैं, तो वहीं सनी देओल मरुन कुर्ता और व्हाइट पायजमा के साथ पगड़ी पहने हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ‘गदर 2 मुहूर्त शॉट, इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए सुंदर सिंह और रोहित वहां मौजूद रहे।’ आपको बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म गदर में बटारे के बाद पैदा हुआ हालातों पर आधारित है। फिल्म की कहानी में तारा सिंह और लाहौर में एक राजनीतिक परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को अनिल शर्मा के निर्देशन में बनाया गया था और इस फिल्म का सीक्वल भी अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित है। गदर 2 सनी की फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल बताया जा रहा है। फिल्म में भारत पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

शक्तिमान द्वारा लिखी फिलम गदर 2 को अनिल शर्मा के निर्देशित कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav