Move to Jagran APP

रूम की लाइट ऑफ कर अमीषा पटेल ने बनाया खुद का ऐसा वीडियो, देखकर लोग बोले- 'हॉट'

वीडियो में अमीषा पटेल का हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अमीषा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 07 Feb 2022 11:59 AM (IST)Updated: Mon, 07 Feb 2022 11:59 AM (IST)
रूम की लाइट ऑफ कर अमीषा पटेल ने बनाया खुद का ऐसा वीडियो, देखकर लोग बोले- 'हॉट'
बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल : Instagram : ameeshapatel9

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से अमीषा पटेल ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। उन्होंने अपने रूम की लाइट ऑफ करके खास वीडियो बनाया है।

loksabha election banner

वीडियो में अमीषा पटेल का हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। अमीषा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में अमीषा पटेल रात के अंधेरे में बैठी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उन्होंने वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में अमीषा पटेल अपना फोन यूज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने फैंस को गुड नाइट कहा। कई सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

बात करें अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म गदर के सीक्वल में नजर आने वाली हैंष। वह हाल ही में फिल्म गदर 2 की शूटिंग से लौटी हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। फिल्म में दोनों ही स्टार्स ने लीड रोल प्ले करते हुए अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था।

वहीं इस फिल्म ने भी एक नया इतिहास रचा था। फिल्म की कहानी के साथ ही इसके गाने और डायलॉग आज भी हिट हैं। वहीं अब गदर 2 में भी सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल निभा रहे हैं। पिछले साल मोशन पोस्टर के साथ इस फिल्म की घोषणा की गई थी। फिल्म का मोशन पोस्टर काफी चर्चा में रहा था। सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस दोबारा से पर्दे पर उन दोनों को साथ देखने के लिए उत्साहित हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.