नई दिल्‍ली, जेएनएन। Amazon Prime Original Web Series The Family Man: मनोज वाजपेयी के अभिनय से सजी वेब सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा पार्ट भी जल्‍द ही दर्शकों को देखने को मिल सकता है। अमेजन प्राइम पर इस सीरीज का पहला सीजन जारी किया जा चुका है। पहले सीजन को दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है। इसको देखते हुए मेकर्स इसके अगले सीजन पर भी विचार कर रहे हैं।

मनोज वाजपेयी का डिजिटल डेब्‍यू द फैमिली मैन के साथ धमाकेदार रहा है। इस सीरीज में उनके अभिनय को सराहा जा रहा है। अमेजन प्राइम की इस ओरिजिनल वेब सीरीज के सभी दस ऐपिसोड 19 सितंबर को जारी कर दिए गए हैं। अब मेकर्स की ओर से आ रहे इनपुट्स के मुताबिक इस सीरीज के अगले सीजन भी जल्‍द आने की संभावना है।

अमेजन प्राइम के लिए इस सीरीज को डीटूआर फिल्‍म्‍स (D2R Films) के संस्‍थापक और ओनर राज और डीके ने बनाया है। एनडीटीवी के गैजेट 360 में प्रकाशित खबर के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो द फैमिली मैन सीरीज के अगले सीजन को हरी झंडी दिखा सकता है। राज और डीके ने कहा है कि उनके पास इस सीरीज के दूसरे और तीसरे सीजन का आईडिया है। मेकर्स की ओर से आए इस बयान से समझा जा सकता है कि दर्शकों को द फैमिली मैन के दूसरे और तीसरे सीजन को देखने का भी मौका मिलेगा।

द फैमिली मैन वेब सीरीज में दिखाया गया है कि मनोज वाजपेयी एक सरकारी एजेंट और मिडिल क्‍लास आदमी श्रीकांत का किरदार निभा रहे हैं। श्रीकांत जो अपने काम और परिवार के बीच बैलेंस बनाने की जद्दोजहद में लगा हुआ है। इस सीरीज़ की कहानी एक स्पेशल ऑपेरशन पर है, जो पाकिस्तान में किया जाता है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सरीज के दूसरे और तीसरे सीजन में मेकर्स किसी नए ऑपरेशन को केंद्र में रखकर कहानी ला सकते हैं।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप