Move to Jagran APP

‘Amitabh Bachchan से कहो जुम्मा चुम्मा वाले सीन न करें’, Jaya Bachchan की बातों पर भड़के अमर सिंह

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले राज्यसभा सांसद Amar Singh एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार अमर सिंह ने अपने करीबी रह चुके बच्चन परिवार पर निशाना साधा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 11:40 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 11:43 AM (IST)
‘Amitabh Bachchan से कहो जुम्मा चुम्मा वाले सीन न करें’, Jaya Bachchan की बातों पर भड़के अमर सिंह
‘Amitabh Bachchan से कहो जुम्मा चुम्मा वाले सीन न करें’, Jaya Bachchan की बातों पर भड़के अमर सिंह

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार अमर सिंह ने अपने करीबी रह चुके बच्चन परिवार पर निशाना साधा है। सांसद ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जया बच्चन, उनके पति अमिताभ बच्चन औरे बेटे अभिषेक बच्चन पर टिप्पणी करते नजर आ रहा रहे हैं। अमर सिंह, जया बच्चन की उन बातों से नाराज हैं जो उन्होंने राज्यसभा में कहीं हैं।

loksabha election banner

वीडियो शेयर कर अमर सिंह ने कहा, देश में एक अजीब माहौल है। महिलाओं के उत्पीड़न के बारे में बात कर रहे हैं। कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं। महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं। कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा। ये भी उन्होंने कहा कि मेरी भी बेटी है’।

आगे अमर सिंह ने कहा, ‘तो कम से कम आप मां हैं, पत्नी हैं। मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपनी पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो हमें ना भुलाइयो न करें। आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहतीं कि वो 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म में जो परिदृ्श्य उन्होंने किए हैं वो न करें।

'आप अपने बेटे अभिषेक से क्यों नहीं सलाह देतीं कि वो दृश्य ना करें जिसमें यश चोपड़ा की 'धूम' में नायिका लगभग नग्न हो जाती है। उन दृश्यों को देखकर युवा मानस पटल पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा? पहले आप अपने घर में सुधार लाइए। अगर रोमांस दिखाना है तो दिलीप कुमार ने अपनी आंखों से प्यार दिखा दिया था उसके लिए नग्न दृश्य, लिपट जाइयो और रपट जइयो करने की जरूरत नहीं थी’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.