अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनु मलिक पर मी टू मूवमेंट के तहत कई महिला गायिकाओं ने आरोप लगाए। इसके बाद अनु मालिक को न सिर्फ आइडल की कुर्सी से हटना पड़ा था, बल्कि उन्हें उनके रेडियो शो से भी अलग कर दिया गया था।

ऐसे में डब्बू मलिक के बेटे और अनु मलिक के भतीजे अमाल मलिक से जब ज़ी टीवी के शो सारेगामा लिटिल चैंप्स के दौरान अनु मालिक पर लगे इस आरोप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वह अनु मलिक को अपने परिवार का हिस्सा बिल्कुल नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए उनके परिवार का मतलब उनके मम्मी पापा और भाई अरमान है। इसके अलावा वह और किसी के बारे में नहीं सोचते हैं। उन्होंने कहा कि मगर उन्होंने जब इसके बारे में सुना था तो उन्हें अपमानजनक महसूस हुआ था। 

अमाल ने आगे कहा कि वह इस मूवमेंट को पूरी तरह से सपोर्ट करते हैं और वह यही चाहते हैं कि जिसके साथ भी अन्याय हुआ है, उन्हें न्याय मिलना ही चाहिए। अमाल का मानना है कि ऐसा होने पर लड़कियों को इस मामले पर जरूर बात रखनी चाहिए और कानून का साथ लेना चाहिए और कानूनी तौर पर इस पर कदम उठाया जाना चाहिए।

बता दें कि अमाल अनु मलिक से रिश्ते के बारे में पहले भी अपनी बात रखते आये हैं कि दोनों के रिश्ते मधुर नहीं रहे हैं. कुछ महीनों पहले दोनों के बीच “घर से निकलते ही” के सांग वर्जन पर जब अनु मलिक ने रिएक्ट किया था, तब भी अमाल ने अपनी बात रखते हुए यही कहा था कि उन्होंने उन्हें क्रेडिट दिया है।

 यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद एकता ने लिखा इमोशनल मैसेज, बेटे का नाम भी बताया

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप