Move to Jagran APP

Coronavirus की चपेट में आए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, फैंस से की ये खास अपील

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है। आम से लेकर खास तक देश की कई बड़ी हस्तियां इस महामारी की चपेट में आती जा रही हैं। अब तक कई फिल्मी सितारे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 12:57 PM (IST)
Coronavirus की चपेट में आए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, फैंस से की ये खास अपील
साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन , Instagram :alluarjunonline

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है। आम से लेकर खास तक, देश की कई बड़ी हस्तियां इस महामारी की चपेट में आती जा रही हैं। अब तक कई फिल्मी सितारे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इन सबके बीच अब साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। अल्लू अर्जुन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है।

अल्लू अर्जुन ने अपने बयान में कहा है, 'सभी को हेल्लो, मैं कोविड 19 से संक्रमित हो गया हूं। मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी तरह के जरूरी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं । मेरी सभी से अपील है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपनी जांच करवा लें। मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से निवेदन करता हूं कि कृपया परेशान न हो मैं ठीक हूं। घर में रहिए और सुरक्षित रहिए।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इससे पहले अल्लू अर्जुन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री दिशा पाटनी के नए गाने 'सीटी मार' की तारीफ करने की वजह से चर्चा में थे।

दरअसल सलमान खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का धन्यवाद किया है। सलमान खान ने 'सीटी मार' गाने की लिंक ट्विंटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'अल्लु अर्जुन सीटी मार के लिए शुक्रिया, आपने जिस तरह इस सॉन्ग में परफॉर्म किया है वह कमाल है। आपका डांस, स्टाइल और सादगी हर बात कमाल है। ध्यान रखना और सुरक्षित रहना। आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। लव यू भाई।'

सलमान के इस ट्वीट पर अल्लू अर्जुन ने भी रिप्लाय किया है। अल्लू अर्जुन ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया सलमान गुरू। आपसे कॉम्प्लिमेंट मिलना बहुत बड़ी बात है। यह बहुत ही प्यारा जेस्चर है। राधे का जादू स्क्रीन पर देखने का इंतजार है और देखना चाहता हूं कि फैन्स का सीटी मार आपके साथ कैसा रहता है। प्यार के लिए शुक्रिया।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.