नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा- द राइज' बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचा रही है, पहले साउथ में तो अब नार्थ में। अपनी सफलता से फिल्म ने खुद को सक्सेसफुल फिल्मों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। फिल्म का एक-एक एलिमेंट काबिले-तारीफ है। फिल्म की कहानी के अलावा डायलॉग, स्क्रीनप्ले, गाने सभी ने अपनी छाप छोड़ी है। सबसे ज्यादा तो फिल्म के गाने 'ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा' ने सुर्खिया बटोरी। गाने पर सामंथा के बोल्ड डांस ने धूम मचा रखा है।

फिल्म का यह चर्चित सॉन्ग पर्दे पर देखने में जितना मजेदार है उतना ही दिलचस्प इसके पर्दे के पीछे की कहानी भी है। गाने के कोरियॉग्राफर गणेश आचार्य ने हाल ही में फिल्म के सेट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो गाना 'ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा' के शूट के दौरान का है। वीडियो में गणेश आचार्य, अल्लू अर्जुन और सामंथा मस्ती करते हुए दिख रहे है।

'पुष्पा' के इस BTS(बिहाइंड द सेट) वीडियो में गणेश आचार्य सॉन्ग का हुक स्टेप करके अल्लू अर्जुन और सामंथा को दिखा रहे हैं। उनके स्टेप्स को देखकर सामंथा और अल्लू की हंसी छूट जाती है। सांमथा ताली बजाते हुए गणेश को एप्रिशिएट करती है। इसके बाद अल्लू के साथ इसी स्टेप को कॉपी करते नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

गणेश आचार्य ने इस BTS वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे फेवरेट के साथ एक और हिट, सेट पर इन दोनों के साथ सबसे अधिक फन टाइम बिताने का मौका मिला।' इस पोस्ट में गणेश आचार्य ने अल्लू अर्जुन और सामंथा रुथ प्रभु को टैग भी किया है।

बता दें, फिल्म 'पुष्पा' के इस गाने के अलावा 'श्रीवल्ली' भी लोगो को खूब पसंद आ रहा है। जहां 'श्रीवल्ली' चार्ट बस्टर में पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है तो वहीं 'ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा' यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर है। 

Edited By: Vaishali Chandra