Move to Jagran APP

सोहेल खान और उनकी पत्‍नी के बीच सब कुछ हो गया ठीक, देख लें ये तस्‍वीरें

दोनों के बीच ब्रेकअप की अटकलों के बीच सोहेल का नाम हुमा कुरैैशी से जोड़ा जा रहा था।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 04 Nov 2016 11:52 AM (IST)Updated: Fri, 04 Nov 2016 12:29 PM (IST)
सोहेल खान और उनकी पत्‍नी के बीच सब कुछ हो गया ठीक, देख लें ये तस्‍वीरें

मुंबई (जेएनएन)। बॉलीवुड से इस साल कई जोड़े के जुदा होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। खान परिवार से भी अरबाज और मलाइका ने अपनी राहें अलग कर ली हैं और सोहेल खान व उनकी पत्नी सीमा खान के रिश्ते में भी पिछले काफी समय से दरार पड़ने की अटकलें थीं। मगर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनसे लग रहा है कि दोनों के बीच के मतभेद खत्म हो गए हैं और वे अपनी शादी को दोबारा मौका दे रहे हैं।

loksabha election banner

येे तस्वीरें सोहेल और सीमा के हालिया गोवा ट्रिप की हैं, साथ में उनके दोनों बच्चेे भी हैं। हैप्पी फैमिली परफेक्ट फैमिली की तरह सभी गोवा में छुट्टियां मनाते और एक दूसरे के साथ क्वालिटी समय बिताते नजर आए हैं। दिवाली भी वहीं मनाई। खुद सीमा खान ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सोहेल खान के फैंस को जरूर इन्हें देख खुशी होगी। दोनों के बीच ब्रेकअप की अटकलों के बीच सोहेल का नाम हुमा कुरैैशी से जोड़ा जा रहा था।

वहीं सोहेल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हाल ही में डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है और बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई 'फ्रीकी अली'। हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे अभिनेता की मौजूदगी के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

यह भी पढ़ें- इंटीमेट सीन के वक्त सना खान हमेशा हीरो को देती थीं ये हिदायत

गोवा में छुट्टियाें के दौरान सीमा खान खास तौर से जमकर मस्ती की। तस्वीरें तो यही कहानी बयां कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर नहीं, ये एक्ट्रेस करेंगी अजय देवगन के साथ 'गोलमाल अगेन'!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.