Move to Jagran APP

करण जौहर का ये स्‍टूडेंट होगा उनकी जायदाद का वारिस!

करण जौहर ने शादी नहीं की है। इसलिए उनकी कोई संतान भी नहीं है। ऐसे में ये सवाल खड़ा हो सकता है कि उनके बाद उनकी प्रॉपर्टी का हकदार कौन होगा? करण ने इसका जवाब खोज लिया है। करण की जायदाद का वारिस उनका एक स्‍टूडेंट हो सकता है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2016 02:33 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2016 02:43 PM (IST)
करण जौहर का ये स्‍टूडेंट होगा उनकी जायदाद का वारिस!

मुंबई। करण जौहर ने शादी नहीं की है। इसलिए उनकी कोई संतान भी नहीं है। ऐसे में उनके बाद उनकी प्रॉपर्टी का हकदार कौन होगा, ये सवाल खड़ा हो सकता है। लेकिन करण ने इसका फैसला पहले ही कर लिया है। करण का कहना है कि उनकी जायदाद का वारिस उनका एक स्टूडेंट हो सकता है। वो स्टूडेंट और कोई नहीं आलिया भट्ट हैं।

loksabha election banner

'बाहूबली 2' में प्रभास का ऐसा रूप देख चौंक जाएंगे दर्शक

पिछले दिनों फिल्म 'कपूर एंड सन्स' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करण ने कहा कि उनकी जायदाद की वारिस आलिया भट्ट हो सकती हैं। दरअसल, उनसे पूछा गया था कि आलिया से उनका क्या रिश्ता है? इस पर उन्होंने कहा, 'मैं जो कुछ भी प्रॉपर्टी और पैसा छोड़कर जाऊंगा, उसकी वारिस आलिया भट्ट हो सकती है।'

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ऋिष कपूर भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी माता-पिता और बच्चों के बीच के रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

OMG! शाहिद कपूर ने शेयर कर दी पत्नी मीरा की बाथरूम की फोटो

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। आलिया ने अपने चार साल के करियर में छह फिल्मों में काम किया है जिनमें से पांच करण के प्रोडक्शन हाउस की हैं। कोई भी फिल्म साइन करने से पहले आलिया, करण से जरूर सलाह लेती हैं। आलिया, करण को अपना मेंटर मानती हैं। वहीं करण, आलिया को अपनी बेटी की तरह ट्रीट करते हैं। शायद यही वजह है कि करण अपना वारिस आलिया को बनाने की सोच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.