मुंबई। आलिया भट्ट ने अभी-अभी फिल्म 'योर्स ट्रूली' का पोस्टर लॉन्च किया है। इस पोस्टर को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉम के जरिए आउट किया है। साथ में आलिया ने प्यार भर संदेश भी लिखा है क्योंकि इसमें उनके पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान हैं।

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। दरअसल, आलिया ने हाल ही में फिल्म योर्स ट्रूली का पोस्टर लॉन्च किया है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आलिया लिखती हैं कि, बहुत-बहुत खुशी हो रही है फिल्म योर्स ट्रूली का लवली पोस्टर शेयर करते हुए। एक बहुत स्पेशल फिल्म है जिसमें मां और पापा दोनों को पहली बार स्क्रीन पर देखा जा सकेगा। यह फिल्म का बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (4 से 13 अक्टूबर) में प्रीमियर होगा। इसे एशियन सिनेमा केटेगरी में रखा गया है। आपको बता दें कि, योर्स ट्रूली एक हिंदी भाषीय रोमांस ड्रामा है जिसे नेशनल अवॉर्ड विनर संजय नाग ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सोनी राजदान, महेश भट्ट के अलावा पंकज त्रिपाठी और अहाना कुमरा भी हैं। फिल्म को शिलादित्य बोरा ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss12: गोवा में धांसू शुरुआत, झूम के नाचे सलमान, कौन होंगे कंटेस्टेंट

 

 

 

SO SO happy to share the lovely poster for #YoursTruly, a very special film which also brings my Mom & Dad together on screen for the first time ❤️🌞 #yourstrulyatbusan

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में सलमान का ख़राब प्रदर्शन जारी, सुल्तान को अब सिर्फ़ इतने करोड़

फिल्मों की बात करें तो इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्रास्त्र की तैयारियों में जुटी हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया भट्ट और रणबीर के बीच नजदीकियां बढ़ी और खबरें आई कि दोनों के बीच अफेयर है। खैर, फिलहाल तो आलिया अपने मॉम डैड को लेकर बहुत खुश हैं क्योंकि वे उन्हें एक साथ बिग स्क्रीन पर देख सकेंगी। आलिया का नाम करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में भी शामिल है। 

Posted By: Rahul soni