नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल कई वजहों से सुर्खियों में है। शनिवार को उनकी फिल्म गली बॉय को ऑस्कर में एंट्री मिली है, इससे पहले आईफा में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब दिया गया। साथ ही कुछ दिनों से उनके खबरों में रहने की वजह है फिल्म- इंशाल्लाह। इंशाल्लाह मिलने से लेकर इंशाल्लाह का प्रोजेक्ट रुकने तक कई कई खबरें सामने आईं। अब आलिया को लेकर खबर आ रही है कि वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई में नजर आने वाली है।

पहले फिल्म इंशाल्लाह भी संजय लीला भंसाली ही बनाने वाले थे, लेकिन उस प्रोजेक्ट से सलमान अलग हो गए है और प्रोजेक्ट भी रुक गया। लेकिन आईफा के दौरान ही आलिया भट्ट ने कहा था कि ये बात मैं लिखकर दे सकती हूं कि मैं संजय लीला भंसाली के साथ जल्द काम करने जा रही हूं। उसके बाद से तय हो गया था कि जल्द ही किसी फिल्म की घोषणा होने वाली है और ऐसा ही हुआ।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

👗

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली अब आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर बेस्ड होगी। फिल्म इंशाअल्लाह बंद होने के बाद संजय लीला भंसाली अब गंगूबाई फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

.. let’s wander where the Wi-Fi is weak 🌿

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

पहले इंशाल्लाह फिल्म में आलिया भट्ट अभिनेत्री के तौर पर दिखाई देने वाली थीं और वो इससे बहुत खुश थीं, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के लिए कई प्रोजेक्ट रिजेक्ट कर दिए थे। अब संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में किसी दूसरी अभिनेत्री को लेने के बजाय आलिया को ही कास्ट कर रहे हैं। जल्द ही फिल्म की अन्य जानकारी बता दी जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Berry funny 🍓😋🙃

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

दूसरी ओर सलमान खान ने इंशाल्लाह के प्रोजेक्ट बंद होने के बाद आईफा में कहा था- वह 'इंशाल्लाह' का हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि 'इंशाल्लाह' अभी नहीं बन रही। इंशाल्लाह बन भी रही होगी तो वह उनके बिना ही बनेगी। अब देखना ये है कि संजय लीला भंसाली अब सलमान खान के साथ पर्दे पर दिखाई देंगे।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप