Move to Jagran APP

आलिया भट्ट पूरा करना चाहती हैं अपना ये सपना, लेकिन होगा कब

अलिया, आजकल के दौर को देखते हुए एक वेब सीरीज़ और इंटरनेशनल फिल्म में भी काम करना चाहती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 11:53 AM (IST)
आलिया भट्ट पूरा करना चाहती हैं अपना ये सपना, लेकिन होगा कब
आलिया भट्ट पूरा करना चाहती हैं अपना ये सपना, लेकिन होगा कब

मुंबई। वो टैलेंटेड हैं, फेमस हैं और अब तो बॉक्स ऑफ़िस की नई क्वीन भी। आलिया भट्ट ने अपने छह साल के छोटे से करियर में साबित कर दिया है कि फिल्मी दुनिया में उन कद बहुत ऊँचा होने वाला है। कई सारी फिल्में कर रही आलिया के कुछ सपने हैं लेकिन इस समय सबसे बड़ा सपना है प्रोड्यूसर बनने का।

loksabha election banner

हाल ही में आलिया ने अपनी ये ख्वाहिश ज़ाहिर की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट अब निर्माता बनना चाहती हैं। आलिया के मुताबिक हालांकि वो इसके लिए अभी बहुत जल्दबाज़ी में नहीं हैं कि वो तुरंत अपना कोई प्रोडक्शन हाउस खोल लें लेकिन अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है और उन्हें कंटेंट पसंद आता है तो वो इस दिशा में जरुर कदम बढ़ाना चाहेंगी। मज़े की बात है कि आलिया ने अपने पिता के नामी प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्मस में अब तक कोई फिल्म नहीं की है लेकिन ख़ुद निर्माता बनने की इच्छा उनमें जरुर है। आलिया ने एक बातचीत में ये भी कहा है कि उन्हें छोटे परदे पर भी काम करना है लेकिन इसके लिए अभी समय है। अलिया, आजकल के दौर को देखते हुए एक वेब सीरीज़ और इंटरनेशनल फिल्म में भी काम करना चाहती है। लेकिन उसकी ये सब ख्वाहिशें कब पूरी होंगी ये कहा नहीं जा सकता। फिलहाल तो आलिया ने लिए ख़ुशी की बात ये है कि उनकी फिल्म राज़ी ने 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। सोलो फीमेल फिल्मों को लेकर ऐसा पहले सिर्फ कंगना रनौत के साथ देखा गया है। जाहिर है राज़ी के बाद निर्माताओं की कतार तो लगने ही वाली है लेकिन फिलहाल उनके पास फिल्में कम नहीं हैं। आलिया को अब रणवीर सिंह के साथ गल्ली बॉय में काम दिखाना है और उसके बाद रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में भी। वरुण धवन के साथ उनकी कलंक भी आने वाली है।

आलिया भट्ट अभी हाल ही में एक नेक सामाजिक काम के लिए ‘मी वार्डरोब इज़ सु वार्डरोब’ यानि मेरा वार्डरोब आपका वार्डरोब नाम का अभियान से जुड़ी हैं जिसके तहत उन्होंने अपने कुछ चुनिंदा कपड़ों को नीलामी किया है l आलिया के मुताबिक इस अभियान के जरिये लोग उनके एक या दो कपड़े चुन कर उसे नीलामी में खरीद सकते हैं और इससे मिलने वाली राशि को अच्छे काम में लगाया जाएगा l देश में इस तरह के कई संगठन हैं, जिन्हें समाज में सकारात्मक कार्यों के लिए धन की आवश्यकता होती है l आलिया भट्ट के मुताबिक वो हर दिन स्टाइलिश लेकिन आरामदेह कपड़े पहनती हैं l आलिया ने कहा कि वो ब्रांड कॉन्शियस नहीं हैं l अगर आपको नीलामी में कोई डिजाइनर गारमेंट भी मिल जाये तो ये तय होगा कि वो कम्फर्टेबल होगा l इस मौके पर आलिया ने ये जरुर बता दिया कि ये उनके पुराने कपड़े होंगे न कि नये l

यह भी पढ़ें: Box Office: IPL फाइनल के दिन वॉट'सन' और भट्ट 'डॉटर' का कमाल, दोनों का शतक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.