Move to Jagran APP

Stars YouTube Channel: कोई बनाता है खाना तो कोई सिखाता है डांस, ये स्टार्स चलाते हैं खुद का यू-ट्यूब चैनल

Stars YouTube Channel सोशल मीडिया आज के समय में एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है। बड़े-बड़े स्टार्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुके हैं। माधुरी दीक्षित से लेकर आलिया भट्ट तक कई बड़े सितारे ऐसे हैं जो यू-ट्यूब पर खुद का चैनल चलाते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 02:45 PM (IST)
Stars YouTube Channel: कोई बनाता है खाना तो कोई सिखाता है डांस, ये स्टार्स चलाते हैं खुद का यू-ट्यूब चैनल
alia bhatt to madhuri dixit to varun dhawan these bollywood actors having their own youtube channel. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Stars Youtube Channel: बॉलीवुड सितारे अपनी अदायगी से हर किसी को दीवाना बनाते हैं। बड़े परदे पर राज करने वाले इन सेलिब्रिटीज ने वक्त के साथ खुद को भी काफी बदला और आज के समय के हिसाब से खुद को ढाला। सोशल मीडिया आज के समय में एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक अलग-अलग प्लेटफॉर्म हैं। कई सितारे जहां फिल्मी परदे के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं, तो वही कई सितारे ऐसे हैं, जो सिर्फ ट्विटर या इंस्टाग्राम पर नहीं है, बल्कि वो खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। जिसमें आलिया से लेकर बड़े-बड़े सितारे शामिल हैं। तो चलिए बिना देरी किए देखते हैं किसके कितने हैं यू-ट्यूब पर सब्सक्राइबर।

loksabha election banner

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट आज के समय में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने 10 सालों में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। लेकिन आलिया फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। आलिया ने साल 2019 में खुद का यू-ट्यूब चैनल शुरू किया था और उनके 1.88 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

माधुरी दीक्षित

अपनी एक स्माइल और लाखों लोगों के दिलों को धड़काने वालीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी खुद का यूट्यूब चैनल चलाती हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर माधुरी कभी लोगों को कुकिंग तो कभी डांस सिखाती हैं। हम आपके हैं कौन एक्ट्रेस के यू-ट्यूब पर 1. 22 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी फिल्मों में भले ही कम एक्टिव हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के साथ हमेशा कनेक्ट रहती हैं। शिल्पा शेट्टी का भी खुद का यूट्यूब चैनल है, जहां वह फैंस को सिर्फ योग से फिट रहने की टिप्स नहीं देती, बल्कि यमी खाने के साथ-साथ अपने आप को कैसे स्वस्थ रखना है ये भी बताती हैं। शिल्पा शेट्टी के यू-ट्यूब पर 3.03 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

नोरा फतेही

नोरा फतेही ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं की है। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बीटीएस वीडियो शेयर करती हैं। उनके यू-ट्यूबपर 3.43 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

वरुण धवन

अपनी फिल्मों में बवाल मचाने वाले एक्टर वरुण धवन भी यूट्यूब पर खुद का चैनल चलाते हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लेकिन अपनी छोटी-छोटी वीडियो से वह अपने फैंस को यहां भी एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उनके यू-ट्यूब पर 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। जैकलीन का खुद का यूट्यूब चैनल भी है जहां वह कभी अपने ट्रिप, तो कभी अपनी डेली रूटीन की छोटी-छोटी वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके यू-ट्यूब पर 7 लाख से अधिक सब्सक्राइबर है।

अमृता राव

विवाह और मैं हूं ना जैसी फिल्मों से हर किसी का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस अमृता राव भी अपने पति आरजे अनमोल के साथ अक्सर वीडियो शेयर करती हैं। यूट्यूब पर दोनों पति-पत्नी अपना चैनल चलाते हैं। जहां वह अपने फैंस के साथ अपनी लव स्टोरी और पहली मुलाकात की कुछ यादें शेयर करते हैं। उनके यू-ट्यूब पर 1 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.