मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्रास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। वे एक और खास बात को लेकर लगातार खबरों में है। वह बात है रणबीर कपूर के साथ अफेयर की। रणबीर और आलिया दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्रास्त्र कर रहे हैं और खबर है कि दोनों के बीच बॉन्डिंग अच्छी हो गई है। इस बीच अगर बात करें आलिया भट्ट की शादी की तो खुद आलिया ने इसको लेकर एक दिलचस्प बात सबको बताई है। 

दरअसल, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से बातचीत की। इस दौरान फैंस ने आलिया ने पर्सनल और प्रोफेशनल सवाल पूछे। एक सवाल शादी के बाद एक्टिंग को लेकर था कि क्या वे शादी के बाद एक्टिंग जारी रखेंगी। इस सवाल के जवाब में आलिया ने लिखा कि, आपको स्टेटस के अलावा किसी भी चीज को छोड़ने की जरूरत नहीं होती है। मैं एक्ट करूंगी और जब तक हो सकेगा एक्ट करूंगी। 

यह भी पढ़ें: Nick Of Time: सलमान की नाराज़गी और शादी के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा की माँ चुपचाप...

 

पलट ✨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि, सोनम की शादी के रिसेप्शन में जब रणबीर और आलिया साथ पहुंचे थे तब से ही दोनों की बीच नजदीकियों की चर्चा है। कई बार शादी को लेकर भी बात सामने आई। रणबीर से जब पूछा गया तब उन्होंने कहा था कि अभी नया नया रिश्ता है तो समय लगेगा। वही आलिया ने तो करण जौहर के प्रसिद्ध शो कॉफी विद् करण में कह दिया था कि वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। बात करें रणबीर के पिता ऋषि कपूर की तो वे भी रणबीर की शादी को लेकर कुछ दिनों से बात करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा था कि, अब समय आ गया है जब रणबीर को शादी कर लेना चाहिए। खैर, यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि आखिर आगे क्या होता है। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका और निक जब पहुंचे सिंगापुर के नाइट क्लब में, देखिए वायरल वीडियो

फिल्म ब्रह्रास्त्र की बात करें तो अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी होंगी। इस फिल्म में रणबीर आल‍िया की जोड़ी के साथ साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की एंट्री भी हुई है। आपको बता दें कि, ड‍िंपल तकरीबन तीन साल बाद फिल्मी पर्दे पर आएंगी। इससे पहले वो 2015 में आई फिल्म वेलकम बैक में द‍िखी थीं। नागार्जुन की बात करें तो 1990 में राम गोपाल वर्मा की शिवा के साथ बॉलीवुड में उन्होंने डेब्यू किया था और 15 साल पहले रिलीज हुई जेपी दत्ता की एल.ओ.सी. कारगिल उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी। खबरों के मुताबिक, नागार्जुन के अपोजिट डिंपल कपाड़िया होंगी। रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक सुपरहीरो के रूप में नजर आयेंगे। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कंपनी के अंतर्गत बन रही ब्रह्मास्त्र को 15 अगस्त 2019 के दिन रिलीज़ किया जाएगा।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप