Move to Jagran APP

ओशो बायोपिक का हिस्सा होंगी कि नहीं Alia bhatt, खुद कर दिया खुलासा

करण जौहर की फिल्म कलंक में आलिया भट्ट अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 08:52 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 08:03 AM (IST)
ओशो बायोपिक का हिस्सा होंगी कि नहीं Alia bhatt, खुद कर दिया खुलासा
ओशो बायोपिक का हिस्सा होंगी कि नहीं Alia bhatt, खुद कर दिया खुलासा

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। आमिर खान और आलिया भट्ट को लेकर चर्चाएं थीं कि दोनों ओशो फिल्म का हिस्सा होंगे। लेकिन आमिर खान ने हाल ही में घोषणा कर दी कि वह फॉरेस्ट जीएमपीएस के रीमेक पर काम कर रहे हैं।

loksabha election banner

ऐसे में आलिया भट्ट से बातचीत में पूछा गया कि क्या अब भी वह इस फिल्म का हिस्सा हैं। आलिया ने कहा कि यह सच है कि उन्हें यह प्रोजेक्ट काफी पसंद आया था और वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित भी थीं। उन्होंने अपनी बातचीत में कहा है कि यह शकुन बत्रा का कांसेप्ट था और काफी अच्छी कहानी थी। आलिया ने उस वक़्त शकुन को कह रखा था कि जब भी वह यह फिल्म बनाएंगे वह उनके साथ होंगी। लेकिन आलिया ने यह भी कहा कि वह काफी प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई हैं। लेकिन कुछ समय के बाद अगर यह फिल्म बनी तो वह जरूर इसका हिस्सा बनना चाहेंगी। लेकिन फिलहाल अभी कुछ फाइनल नहीं हैं।

बता दें कि आलिया अभी राजामौली की फिल्म कर रही हैं और साथ ही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी कर रही हैं। वहीं आलिया करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म कलंक में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और कुणाल खेमू की अहम भूमिका है। 

बता दें कि, आलिया को लगातार बड़ी फिल्में मिल रही हैं और वे अभी तक बेहतरीन परफॉर्मेंस देती आई हैं। यह पहली बार होगा जब आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं फिल्म इंशाअल्लाह के जरिए। आलिया ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान भंसाली की फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें अच्छी तरह से याद है कि वह भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने गयी थीं और उन्होंने अच्छा ऑडिशन नहीं दिया था। लेकिन इसके बावजूद स्कूल में जाकर अपनी टीचर को उन्होंने कह दिया था कि उन्होंने बहुत अच्छा ऑडिशन दिया है और उनका चयन हो भी गया है। बाद में लेकिन उनका चयन नहीं हो पाया था। लेकिन संजय लीला भंसाली ने आलिया की मां सोनी राजदान से कहा था कि वह बेहतरीन अभिनेत्री बनेगी और बहुत बड़ी स्टार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.