अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्सर जब दो हिरोइनों की ड्रेस आपस में एक एक दूसरे से मैच कर जाती है तो आपको तस्वीरों से पता चलता है लेकिन उनके दिल पर क्या गुजरती है ये सिर्फ उन्हीं को पता होता है। पर आलिया भट्ट तो लगता है कि दूसरी ही दुनिया की हैं। मैडम को हंसी आती है और वो सेल्फी मूड में भी आ जाती हैं।

वैसे दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर की किसी के साथ ड्रेस मैच हो जाए तो वो क्या करती हैं ये तो हम आपको अभी नहीं बता सकते लेकिन ये सारी बातें आलिया भट्ट ने बताई हैं तो पढ़ लीजिये। आलिया ने बताया कि पहले उनको बुरा लगता था। आॅकवार्ड फीलिंग आती थी लेकिन अब हंसी आ जाती है। आलिया ने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया कि जब फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की सक्सेस पार्टी हुई थी तो उनकी और हुमा की ड्रेस मैच हो गयी थी। दोनों ने जब एक दूसरे को देखा तो दोनों जोर-जोर से हंसने लगीं। आलिया ने यह राज भी खोला कि आमतौर पर ऐसे सिचुएशन में सेलिब्रिटीज की कोशिश होती है कि वे एक दूसरे को नजरअंदाज करें लेकिन फिर भी बार-बार आपकी नज़रें वहीं जा कर टिकती है। आलिया ने जब हुमा को सेम ड्रेस में देखा ,तो दोनों ने प्लानिंग करके दुखी होने की बजाय ढेर सारी सेल्फी तस्वीरें ले ली थीं।

Exclusive: R अक्षर के साथ विक्रमादित्य मोटवाने ऐसा क्या है रिश्ता

आलिया कहती हैं कि मन की बात है। ऐसा हो सकता है कि दो लोगों को एक साथ एक सी ड्रेस पसंद आ जाये। सेलिब्रिटीज भी तो आम लोगों की तरह ही होते हैं। इससे किसी को भी कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। आलिया ने कहा कि आगे भी अगर किसी सेलिब्रिटीज से किसी पार्टी में उनकी ड्रेस मैच कर जाये तो वह जाकर उनके साथ सेल्फी लेना पसंद करेंगी न कि उससे कतरायेंगी।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप