नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर के साथ नये साल पर रणथम्भौर में छुट्टियां बिताने के लिए चर्चा में रहीं आलिया भट्ट फ़िलहाल संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं। भंसाली प्रोडक्शंस ने अब यह साफ़ कर दिया है कि फ़िल्म इसी साल सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी।

संजय लीला भंसाली की फ़िल्में एक अलग ही विजुअल एक्सपीरिएंस देती हैं। भव्य और वैभवशाली सेट, सिनेमैटोग्राफी और दिल में उतरता संगीत और किरदार भंसाली की फ़िल्मों की पहचान रहे हैं। ऐसे में उनकी फ़िल्मों का लुत्फ़ उठाने का सबसे बेहतरीन ज़रिया बड़ा पर्दा ही है। गंगूबाई काठियाबाड़ी, गंगूबाई के जीवन को फ़िल्मांकन है, जो एक माफ़िया क्वीन थी। फ़िल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग ज़ोर-शोर से जारी है। 

फ़िल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि भंसाली के पिछले प्रोजेक्ट्स की तरह यह भी एक शानदार सिनेमाई अनुभव होगा। भंसाली प्रोडक्शंस ने ट्विटर एकाउंट से एलान भी किया था, जिसमें गंगूबाई के किरदार में आलिया भट्ट का मोशन पोस्टर साझा किया गया था। इसके साथ लिखा था- साहसी, बिंदास और 2021 पर कब्ज़ा करने के लिए तैयार। आंखों में शोले और धधकती स्टाइल। गंगूबाई काठियाबाड़ी आने वाले साल में राज करने के लिए तैयार है।

बता दें, आलिया भट्ट पिछले दिनों रणबीर कपूर के साथ नये साल की छुट्टियां मनाने राजस्थान के रणथम्भौर में गयी थीं। इस ट्रिप में नीतू कपूर और आलिया की मॉम सोनी राजदान भी साथ थे। ख़ास बात यह है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी उन्हें ज्वाइन किया था।

इनकी छुट्टियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हुए थे। गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र भी पाइपलाइन में है। इस सुपरहीरो फ़िल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय फ़िल्म में अहम किरदारों में दिखेंगे। यह फ़िल्म भी इसी साल रिलीज़ हो सकती है। 2020 में आलिया भट्ट की फ़िल्म सड़क 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी, जिसे काफ़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

Edited By: Manoj Vashisth