Move to Jagran APP

संजय लीला भंसाली के ऑफिस जाते हुए स्पॉट हुई आलिया भट्ट, देखें वायरल वीडियो

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 30 Jun 2021 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 05:44 PM (IST)
संजय लीला भंसाली के ऑफिस जाते हुए स्पॉट हुई आलिया भट्ट, देखें वायरल वीडियो
Alia Bhatt spotted on way to Sanjay Leela Bhansali office at Mumbai. photo source @manav.manglani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के मुंबई स्थित ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है।

loksabha election banner

उनकी इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गाड़ी से उतर कर फोटोग्राफरों का अभिवादन करती हैं और फिर ऑफिर की ओर चलती जाती हैं। वीडियो में अभिनेत्री व्हाइट रंग के टॉप और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं। आलिया की ये वीडियो को उनके फैंस सोशल मीडिया पर दिल खोलकर लाइक कमेंट कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी। पोस्ट के साथ उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा था, जिसमें उन्होंने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और अपनी क्रू टीमा का आभार व्यक्त किया। आलिया ने लिखा, 'हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी और अब 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई। ये फिल्म और सेट 2 लॉकडाउन और 2 तूफान से गुजरी है। शूटिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक और एक्टर को कोरोना भी हुआ।'

उन्होंने आगे लिखा, 'सेट ने जिन मुसीबतों का सामना किया है वह खुद में भी एक फिल्म है। लेकिन इन सबके बीच और भी बहुत कुछ हुआ। ये एक जीवन को बदलने वाला अनुभव है। संजय सर से निर्देशित होना मेरे पूरे जीवन का सपना रहा है। आज इस सेट से मैं एक अलग इंसान के रूप में निकल रही हूं। आई लव यू सर! धन्यवाद…वाकई आपके जैसा कोई नहीं है।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो लीड एक्ट्रेस सीता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। इस फिल्म को बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और साउथ के सुपरस्टार नागाआर्जुन जैसे सुपरस्टारों के साथ नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.