अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। आलिया भट्ट और सलमान खान पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह  में साथ नजर आने जा रहे हैं। यह पहली बार है कि सलमान और आलिया की जोड़ी फिल्म में नजर आएगी। हालांकि आलिया ने यह बात स्पष्ट कर दी है कि वह फिलहाल यह नहीं बताने जा रही हैं कि फिल्म में उनका क्या किरदार है।

लेकिन पिछले दिनों कई लोगों ने सलमान और आलिया की जोड़ी को लेकर सोशल इमदिया पर ट्रोलिंग किया था कि दोनों में उम्र का काफी फासला है। इस बारे में आलिया भट्ट ने अपनी बात रख दी है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि यह ट्रोलिग की बात है, बल्कि लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। वहीं लोग इस जोड़ी को देखने के लिए बहुत उत्साहित भी हैं।

उनका कहना है कि सलमान और भंसाली को भी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। जाहिर सी बात है कि भंसाली ने इतनी अच्छी फिल्में दी हैं तो वह अच्छी तरह से इस फिल्म के विजन को लेकर भी चल रहे हैं। ऐसे में आलिया ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि वह इस कहानी को अच्छी तरह लेकर चलेंगे और वह सिर्फ उन पर भरोसा करेंगी। बता दें कि आलिया ने संकेत दिए हैं कि यह भंसाली की बाकी फिल्मों से अलग फिल्म होगी।

इस बीच आलिया से ये भी सवाल किया गया था कि क्या अब भी वह ओशो पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हैं। आलिया ने कहा कि यह सच है कि उन्हें यह प्रोजेक्ट काफी पसंद आया था और वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित भी थीं। उन्होंने अपनी बातचीत में कहा है कि यह शकुन बत्रा का कांसेप्ट था और काफी अच्छी कहानी थी।

आलिया ने उस वक़्त शकुन को कह रखा था कि जब भी वह यह फिल्म बनाएंगे वह उनके साथ होंगी। लेकिन आलिया ने यह भी कहा कि वह काफी प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई हैं। लेकिन कुछ समय के बाद अगर यह फिल्म बनी तो वह जरूर इसका हिस्सा बनना चाहेंगी। लेकिन फिलहाल अभी कुछ फाइनल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Jonas को विदेश में एक फैन ने बुलाया देसी गर्ल और गाया यह खूबसूरत गाना, देखें वीडियो

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप