Move to Jagran APP

दीपवीर की शादी में नहीं गए थे रणबीर-आलिया, कहीं बदले में दीपवीर भी नहीं आए तो, आलिया बोली

आलिया इन दिनों अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं और दर्शक उन्हें ट्रेलर में बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 11:21 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 06:55 AM (IST)
दीपवीर की शादी में नहीं गए थे रणबीर-आलिया, कहीं बदले में दीपवीर भी नहीं आए तो, आलिया बोली
दीपवीर की शादी में नहीं गए थे रणबीर-आलिया, कहीं बदले में दीपवीर भी नहीं आए तो, आलिया बोली

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका और रणवीर ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी. दोनों ने अपनी शादी का जश्न कई दिनों तक मनाया था. उन्होंने शादी के लगभग चार रिस्पेशन रखे थे. ऐसे में जब बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज के लिए पार्टी रखी गयी थी, उसमें आलिया भट्ट शामिल नहीं हुई थीं, जो कि रणवीर और दीपिका दोनों के ही करीब मानी जाती हैं.

loksabha election banner

कयास लगाये गये कि रणबीर कपूर जो कि दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं और इन दिनों आलिया के करीब हैं. उनकी वजह से आलिया शादी में नहीं आयीं. ऐसे में क्या रणवीर आलिया से नाराज नहीं हुए थे. आलिया ने जागरण डॉट कॉम से कहा कि मैंने जानबूझ कर ऐसा नहीं किया था. मुझे इस बात की हमेशा तकलीफ रहेगी कि मैं रणवीर की शादी का हिस्सा नहीं बन पायी थी. लेकिन उस दिन मैं सुबह सात बजे तक से देर रात के चार बजे तक ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही थी. चूंकि हमारा अंतिम दिन था शूटिंग का. जब खत्म हुआ तो मैं पवई में थी. मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या करती.

आलिया ने कहा कि रणवीर थोड़े से नाराज हुए थे. लेकिन उन्होंने यह बात समझी. चूंकि वह भी जानते हैं कि किस तरह काम होता. आलिया कहती हैं कि मेरा आउटफिट भी पूरी तरह से रेडी था. हम लोग उत्साहित थे. काम मगर आ गया था. उस दिन टेक्नीकल एरर आ गया था. फिर उसी दिन काफी घंटों के लिए शूटिंग रुकी भी थी तो टाइम लग गया. बाद में मैंने दीपिका को भी सॉरी का मेसेज किया था. उन्होंने भी कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि तुम नहीं आ रही हो. लेकिन मैंने सोचा है कि उनकी वन ईयर जब एनीवर्सरी होगी तो मैं कुछ उनके लिए स्पेशल करना चाहूंगी.

यह पूछे जाने पर कि कहीं वह उनकी शादी में नहीं गये तो वे लोग भी आलिया की शादी में न आयें, ऐसा तो नहीं होगा. तो आलिया ने पहले तो कहा कि मैं आशा करती हूं कि ऐसा न हो. फिर जब वह समझीं कि उनसे उनके शादी के सवाल के बारे में पूछा जा रहा है तो आलिया ने फौरन हंसते हुए कहा कि कौन शादी कर रहा है अभी.

बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं और दर्शक उन्हें ट्रेलर में बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. रणवीर के साथ उनकी यह पहली फिल्म है. इस फिल्म के बाद दोनों तख्त में भी नजर आयेंगे. 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद न्यूयॉर्क में, बनाया इतिहास, जानकर होगा गर्व


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.