Move to Jagran APP

HBD Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट ने बड़ी बहन शाहीन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

HBD Shaheen Bhatt आलिया भट्ट एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और वह अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 06:07 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 06:07 PM (IST)
HBD Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट ने बड़ी बहन शाहीन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीरें
Alia bhatt shares unseen and adorable photos with elder sister shaheen bhatt. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt wishes sister Shaheen Bhatt on her birthday: आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के बेहद करीब हैं। वह अपनी सिस्टर के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। बी टाउन की न्यू मॉम बनीं आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं। आलिया ने मम्मी बनने के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक यूनिक फोटो के साथ बेटी के नाम की घोषणा की थी। अब हाल ही में आलिया ने बड़ी बहन शाहीन के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। आलिया और शाहीन की बॉन्डिंग की ये तस्वीरें आपका दिल जीत लेंगी।

loksabha election banner

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें

आलिया भट्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई ये तस्वीरें उनके शादी के फंक्शन की हैं। इन तस्वीरों में ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस और उनकी बड़ी बहन के बीच की बॉन्डिंग साफ तौर पर देखने को मिल रही है। आलिया तस्वीरों में अपनी बहन शाहीन भट्ट पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो उनके शादी के दिन की हैं, जिसमें शाहीन ने बड़े ही प्यार से एक्ट्रेस का हाथ पकड़ा हुआ है और उन पर खूब प्यार लुटा रही हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में आलिया भट्ट सोफे पर शाहीन भट्ट की गोद में बैठी हुई हैं। इन दोनों फोटोज को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'सबसे अच्छे इंसान को जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो। मेरी स्वीटी, मेरा छोटा तरबूज स्माइगल पॉप। मैं तुमसे इतना ज्यादा प्यार करती हूं जिसके लिए प्यारा, भावपूर्ण और मीठे लगने वाले शब्द भी कम पड़ जाएंगे'।

आलिया के अलावा इन सितारों ने भी दी जन्मदिन की बधाई

आलिया भट्ट ने आगे लिखा, 'ओके बाय मैं आपको एक घंटे में फोन करती हूं'। एक्ट्रेस के अलावा उनकी सास नीतू कपूर ने भी शाहीन भट्ट को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो शाहजी'। जोया अख्तर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे शाहीन'। दिया मिर्जा ने भी शाहीन भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी। एक्ट्रेस ने कमेंट करते हुए लिखा, ' जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो शाहीन'। इन एक्टर्स के अलावा डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया, मनीष मल्होत्रा, वीजे अनुषा, और अनन्या बिरला ने भी शाहीन को जन्मदिन की बधाई दी। आपको बता दें कि आलिया भट्ट की बहन शाहीन वैसे तो मीडिया लाइम लाइट से खुद को दूर ही रखती हैं, लेकिन कुछ सालों पहले वह तब लाइमलाइट में आई थीं, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुलकर अपने डिप्रेशन का शिकार होने की बात कही थी और साथ ही इस पर किताब भी लिखी थी।

यह भी पढ़ें: Alia-Ranbir Daughter: इस महीने बेटी को दुनिया से रूबरू कराएंगे आलिया-रणबीर, जाने कब शेयर करेंगे पहली फोटो

यह भी पढ़ें: Alia-Ranbir को बार्सिलोना ने दी पेरेंट्स बनने की बधाई, नई Barca फैन राहा कपूर का खास अंदाज में किया स्वागत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.