Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड जीतने के बाद शेयर किया वीडियो, कहा- ‘महिलाओं के लिए बहुत सारे नियम हैं’

आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड जीतने के बाद एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो महिलाओं को लेकर बने कथित नियमों को लेकर बात करती हुई दिख रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Wed, 05 Oct 2022 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 05:28 PM (IST)
Alia Bhatt ने टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड जीतने के बाद शेयर किया वीडियो, कहा- ‘महिलाओं के लिए बहुत सारे नियम हैं’
Alia Bhatt shared video after winning Time 100 Impact Award.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही हैं। अब उन्हें अपने काम के लिए टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड, 2022 से नवाजा गया है। ये खास पुरस्कार पाने के बाद मंगलवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।  

loksabha election banner

'आजकल महिलाओं के लिए कई नियम हैं'

एक्ट्रेस ने पुरस्कार समारोह की एक झलक साझा करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा, आजकल महिलाओं के लिए बहुत सारे नियम हैं। जोर से मत बोलो, लेकिन डरपोक मत बनो। ज्यादा फिट मत बनो, लेकिन पतला मत बनो। महत्वाकांक्षा रखें लेकिन ज्यादा उम्मीद न रखें। विश्वास रखें लेकिन अहंकार नहीं। ऐसे ही कई नियम हैं जो जाने- अनजाने में हम सोचते हैं कि पसंद किए जाने के लिए, प्यार करने के लिए, अच्छा होने के लिए, हमें पूरी तरह से दोष रहित होना चाहिए। एक असंभव, पौराणिक प्राणी जो केवल एक कहानी के पन्नों में ही मौजूद हो सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

उन्होंने ने आगे कहा, मैंने पिछले दस सालों में मैंने पूरी तरह से कुछ ऐसा महसूस किया है, जिसे मैं अपने मन के रूप में जानती हूं, जो पूरी तरह से बोर कर देना वाला है। ये सभी खामियां है जो आपको बनाती हैं आप। वहीं, उन्होंने रविवार को सिंगापुर में एक्ट्रेस ने अपने पुरस्कार प्राप्त करने के बाद के जोरदार स्पीच दी थी।

रिलीज हुआ केसरिया डांस मिक्स सॉन्ग

हाल ही में ब्रह्मास्त्र मेकर्स ने केसरिया डांस मिक्स को रिलीज किया था। इस गाने में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है और दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने मुख्य शिवा और ईशा का किरदार निभाया है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन ने भी मुख्य किरदार प्ले किया है। जबकि दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान के कैमियों ने फिल्म में जान फूंक दी है। इस फिल्म की कहानी ब्रह्मास्त्र को हासिल करने के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चौथे हफ्ते में भी धमाल मचा रही है। 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Baby Shower: शुरू हुआ आलिया भट्ट की गोद भराई का कार्यक्रम, परिवार सहित पहुंचे ये सितारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.