नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंड्स्ट्री की उन एक्ट्रसेज़ में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की वजह से, कभी अपनी फोटोज़ की वजह से तो कभी फिल्मों की वजह से आलिया अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। फिलहाल आलिया अपनी तीन बाथरूम सेल्फीज़ की वजह से चर्चा में हैं। आलिया की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वयारल हो रही हैं जिनमें वो एक बाथरूम मिरर के सामने अपनी सेल्फी लेती दिख रही हैं।

ये फोटोज़ आलिया ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज़ में आलिया एक ही लोकेशन पर, एक ही पोज़ में तीन अलग-अलग ड्रेसज़ में नज़र आ रही हैं। पहली फोटो में आलिया पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं और उनके साइड एक बैग रखा हुआ है। दूसरी फोटो में आलिया सफेद रंग की फ्लोरल ड्रेस में दिख रही हैं और उनके सामने वही बैग रखा हुआ है। तीसरी फोटो में आलिया ऑफ व्हाइड कलर की ड्रेस में दिख रही हैं और बैग उनके पीछे रखा हुआ है। ये फोटोज़ शेयर करने के साथ आलिया ने फैंस से पूछा, ‘फर्क ढूंढो’। एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट कर लोग अलग-अलग तरह के कयास लग रहे है और बता रहे हैं कि इन फोटोज़ में क्या फर्क है। कोई बैग-बैग अलग-अलग जगह रखा है ये फर्क बता रहा है तो कोई अनसीन फ्रेंड होने की बात कह रहा है। आप भी देखें आलिया की फोटोज़।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया बैक-टू-बैक कई फिल्मों नज़र आने वाली हैं। फिलहाल एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस एस.एस राजमौल की ‘आरआरआर’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे। रणबीर और आलिया पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आएंगे।

Edited By: Nazneen Ahmed