Move to Jagran APP

इस तरह रणबीर कपूर को हमेशा अपने करीब रखती हैं आलिया भट्ट, ये रहा सबूत!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इश्क के चर्चे लंबे वक्त से हैं कई बार दोनों को साथ में कई स्पेशल मौकों पर स्पॉट भी किया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 12:07 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 12:13 PM (IST)
इस तरह रणबीर कपूर को हमेशा अपने करीब रखती हैं आलिया भट्ट, ये रहा सबूत!
इस तरह रणबीर कपूर को हमेशा अपने करीब रखती हैं आलिया भट्ट, ये रहा सबूत!

नई दिल्ली, जेएनएन। एक कहावत है ‘इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता’ इसक मतलब है कि आप लाख कोशिश कर लीजिए अपने इश्क को छुपाने की, लेकिन वो किसी ना किसी जरिए से सामने आ ही जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इश्क के चर्चे लंबे वक्त से हैं, कई बार दोनों को साथ में कई स्पेशल मौकों पर स्पॉट भी किया गया है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी भी ये कुबूल नहीं किया कि हां दोनों रिलेशनशिप में है।

loksabha election banner

दोनों एक दूसरे के लिए कितने खास हैं ये कई मौकों पर नजर आ चुका है। खासतौर पर आलिया भट्ट की तरफ से तो ये कई बार ज़ाहिर हो चुका है कि वो रणबीर को कितना पसंद करती हैं। हाल ही में फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे ये साफ हो गया कि रणबीर, आलिया के लिए कितने खास हैं। दरअसल, आलिया भट्ट स्टारबक्स (Coffee Company And Coffeehouse) के एक इवेंट में पहुंचीं जहां से निकलते हुए उनकी एक वीडियो सामने आई है।

इस वीडियो में आलिया कैमरामैन को देखकर मुस्कुरा रही हैं। जब आप वीडियो को देखेंगे तो आपको उसमें ऐसा कुछ भी नजर नहीं आएगा जिससे आप ये पता लगा पाएं कि आलिया के पास ऐसा क्या जिससे ये ज़ाहिर हो रहा हो कि रणबीर कपूर उनके लिए खास हैं। आप शायद वीडियो में ये नहीं ढूंढा पाएंगे इसलिए हम आपको बता देते हैं। जब आप वीडियो को ग़ौर से देखेंगे तो आपको दिखेगा की आलिया ने हाथ में अपना फोन ले रखा है, और उस फोन का वॉलपेपर यानी स्क्रीन पर आलिया ने अपनी और रणबीर कपूर की फोटो लग रखी है। ज़ाहिर है रणबीर, आलिया के खास हैं इसिलए उन्होंने अपने वॉलपेपर पर ही उनकी फोटो लगा रखी है।

 

View this post on Instagram

Now we are not very sneaky peeky types but couldn't help checking out #aliabhatt cool wallpaper on her phone. And it's pure love ❤❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.