नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म 'पंगा' और असल जिंदगी में अपने 'पंगों' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच, उन्हें पद्मश्री से सम्मानित करने की घोषणा की गई, जिसके बाद वो फिर खबरों में आ गईं। कंगना का नाम पद्मश्री के लिए चयन होने के बाद बहुत लोगों ने उन्हें बधाई दी, लेकिन इसमें आलिया भट्ट की ओर से दी शुभकामनाएं खबरों में आ गई हैं।

दरअसल, आलिया भट्ट ने पद्मश्री के ऐलान के बाद कंगना रनोट को फूल भेजे थे और शुभकामनाएं दी थी। इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने आलिया के फूल पर डिफरेंट स्टाइल से रिएक्ट किया, जिसे कई लोग ठीक भी नहीं मान रहे हैं। रंगोली ने आलिया की ओर से भेजे गए फूल की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- ' ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं, कंगना को पता नहीं मगर मुझे बहुत मजा आ रहा है।'

इसके बाद आलिया ने रंगोली के इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वैसे तो आलिया ने इस पर प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं समझा और कहा कि वो चाहे जो रिएक्ट कर सकते हैं। वहीं आलिया ने रंगोली को लेकर कुछ नहीं बोला और अच्छे से कोई रिप्लाई नहीं दिया। साथ ही रंगोली के कमेंट को सही या गलत नहीं ठहराया। दरअसल, आलिया पर हमेशा नेपोटिज्म का आरोप लगता रहा है और एक्ट्रेस ने कभी भी इस पर खुलकर बात नहीं की है।

बता दें कि हाल ही में पद्म अवॉर्ड्स की घोषणा की गई, जिसमें कंगना रनोट का नाम पद्म श्री से सम्मानित होने वाले लोगों में शामिल किया गया है। वहीं कंगना की फिल्म पंगा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और कंगना इन दिनों सीएए-एनआरसी, निर्भया केस में अपने स्टेटमेंट से काफी सुर्खियों में हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस