नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान, ऋतिक रोशन, कालोज और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम को 14 दिसंबर को 20 साल पूरे होने वाले हैं। इसको लेकर फिल्म निर्देशक करण जौहर खासे उत्साहित दिख रहे हैं और उन्होंने इस वीक को सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स से अपील की थी कि फिल्म के प्रतिष्ठित सीन्स को रीकिएट कर वीडियो बना कर शेयर करें।

आलिया बनी पू

अब सोमवार को एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और इब्राहिम अली खान ने प्रोम रेटिंग सीन्स को रीकिएट कर वीडियो बनाया है। इस वीडियो को आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस प्रोम पर अपने साथ जाने के लिए व्बॉय को रेटिंग के आधार पर रीजेक्ट कर रही हैं। लेकिन वीडियो के अंत में रणवीर सिंह आते हैं और उटा आलिया को ही रेटिंग देकर रीजेक्ट कर देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, मेरा पसंदीद दृश्य और मेरे पसंदीदा लोग कभी खुशी कभी गम की पूरी टीम को 20 पूरे साल होने पर बधाई। उन्होंने आगे लिखा, लव यू मेरी फेवरेट बेबो। बता दें कि उनसे पहले बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर ने भी फिल्म के सॉन्ग पर एक वीडियो में रीकिएट किया था, जिसमें वो फिल्म के गाने बोले चूडियां पर फिल्म निर्देशक करण जौहर के साथ डांस करती दिख रही हैं।

Alia

साल 2006 में आई थी फिल्म

आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म काभी खुशी कभी गम साल 2006 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म अपने वक्त की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। फिल्म में शाह रुख खान और ऋतिक रोशन ने मुख्य किरदार निभाएं हैं, तो वही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन में शाह रुख और ऋतिक के माता-पिता का किरदार निभाया है। साथ ही फिल्म में कालोज और करीना कपूर खान ने भी अहम रोल निभाएं हैं।

Edited By: Nitin Yadav