Move to Jagran APP

आरआरआर फिल्म के सेट पहुंची आलिया भट्ट, शेयर की मॉर्निग शूट की झलक

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी मोस्टअवेटेंड फिल्म आरआरआर में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची चुकी है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 02:05 PM (IST)
आरआरआर फिल्म के सेट पहुंची आलिया भट्ट, शेयर की मॉर्निग शूट की झलक
Alia Bhatt reaches sets of RRR film, shared glimpse of morning shoot.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी मोस्टअवेटेंड फिल्म आरआरआर में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वहीं देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। लेकिन अब स्थिति सामन्य होने के बाद फिर से शूटिंग को शुरू किया गया है और अब आलिया भट्ट भी शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची चुकी है। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने बुधवार सुबह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैनिटी बैन की झलक शेयर की है। इस फोटो में वो मेकअप चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं और एक मेकअप आर्टस्ट उनके बाल बधती दिख रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘राइज एंड शाइन।’ अभिनेत्री की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर पसंद कर रहे हैं। साथ ही जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Alia

वहीं उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो गाड़ी में बैठकर शूटिंग लोकेशन पर जाती दिख रही हैं। वीडियो में वो ब्लैक कलर का टॉप के साथ जैकेट पहने दिख रही हैं। इस वीडियो को आरआरआर फिल्म्स को टैग करते हुए शेयर कर लिखा, ‘और अंत में टीम आरआरआर यहां में आती हूं।’

Alia

हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म आरआरआर की एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें शूटिंग के दौरान की झलकों को दिखाया गया है। वीडियो में फिल्म के शानदार सेट और धमाकेदार एक्शन सीन्स की झलको को पेश किया है। साथ ही में शूट के दौरान बीटीएस मूवमेंट को भी शेयर किया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आरआरआर मेकिंग, आरआरआर दुनिया की झलक।’ साथ ही उन्होंने फिल्म आरआरआर का हिस्सा बनने पर खुशी जताते हुए लिखा, ‘ऐसी ऊर्जावान टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और साउथ के सुपरस्टार नागाआर्जुन जैसे सुपरस्टारों के साथ नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.