Move to Jagran APP

Ranbir Alia Photo: आलिया को गले लगाकर रणबीर कपूर ने किया नए साल का स्वागत, देखें तस्वीर

Ranbir Alia Photo बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फोटोज़ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 03:40 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 04:00 PM (IST)
Ranbir Alia Photo: आलिया को गले लगाकर रणबीर कपूर ने किया नए साल का स्वागत, देखें तस्वीर
Ranbir Alia Photo: आलिया को गले लगाकर रणबीर कपूर ने किया नए साल का स्वागत, देखें तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फोटोज़ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कोई इवेंट हो या त्यौहार, रणबीर और आलिया अब अक्सर साथ ही नज़र आते हैं। इसी बीच आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसे देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि उन्होंने और रणबीर ने न्यू ईयर भी साथ में ही सेलिब्रेट किया है।

loksabha election banner

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ फिल्म मेकर अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ नज़र आ रही हैं। इस फोटो में रणबीर ने आलिया को गले लगा रखा है और अयान मुखर्जी फोटो क्लिक कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि बेस्ट बॉयज और गुड गर्ल...।

 

View this post on Instagram

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 2019 में दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आईं, हालांकि हर बार वो खबर अफवाह निकली। लेकिन माना जा रहा कि साल 2020 में दोनों शादी कर सकते हैं दोनों के घरवाले भी राज़ी हैं। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि कृष्णराज प्रॉपर्टी पर काम जल्द से जल्द पूरा हो। नीतू ने आर्किटेक्ट को बताया है कि विंटर 2020 तक बेसमेंट का निर्माण कम से कम पूरा हो जाए। ताकि कृष्णराज की प्रॉपर्टी पर रणबीर-आलिया की शादी के बाद की पूजा की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.