नई दिल्ली, जेएनएन।Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का ताता लग गया था। साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट में दावा उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कई प्रकार के दावे किए गए थे। अब एक्ट्रेस ने इन रिपोर्ट्स में अपनी निराशा व्यक्त करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को इस तरह से प्लान किया है। जिससे उनका कोई भी प्रोजेक्ट प्रभावित ना हो साथ ही रिपोर्ट में बताया गया कि, रणबीर कपूर आलिया भट्ट को अपने घर मुंबई लाने के लिए यूके जाएंगे।

Alia

आलिया भट्ट ने इन मीडिया रिपोर्ट पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए अपनें इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा कर लिखा, मतलब हम अभी भी कुछ पितृसत्तात्मक सोच वाली दुनिया में रहते हैं और हम अभी भी उन लोगों को दिमाग में उटके पड़े हैं। कुछ भी देर नहीं हुई है। किसी को भी आने की जरूरत नहीं है। मैं एक महिला हूं, कोई पार्सल नहीं।

Alia Bhatt and ranbir

उन्होंने आगे लिखा, मुझे आराम करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, लेकिन ये जानकर अच्छा लगेगा कि आपके पास डॉक्टरों के सार्टिफिकेट होगा। ये 2022 है, सोचने के इस तरीके से क्या हम बाहर निकल सकते हैं। अब अगर आप मुझे माफ करेंगे... तो मेरा शॉट तैयार है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

फैंस का जताया आभार

वहीं, एक्ट्रेस ने फैंस द्वारा मिली शुभकामनाओं का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद किया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, हम आप सभी के इस प्यार से बेहद खुश हैं। हमने एक-एक बधाई संदेशों को पढ़ने की कोशिश की। मैं बताना चाहती हूं, हमारी लाइफ के इस बड़े पल को आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ सेलिब्रेट कर-कर बहुत ही स्पेशल महसूस हो रहा है।आप सभी का दिल से धन्यवाद।

Edited By: Nitin Yadav