नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में एक वेडिंग कार्ड ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। कार्ड था बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का। मंगलवार को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, हालांकि जिसने भी ये कार्ड देखा उसे एक बार में समझ आ गया कि ये फेक कार्ड है। लेकिन इस खबर ने इतना तूल पकड़ लिया की खुद आलिया की मां सोनी राज़दान को ये कहना सामने आना पड़ा की ये सब अफवाह है। आलिया फिलहाल सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सोना राज़दान ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘ये कोई मुद्दा नहीं है। प्लीज इन अफवाहों को और हवा न दें। वहीं आलिया के अंकल मुकेश भट्ट ने कहा, ‘आलिया इस वक्त ऊटी में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग कर रही हैं। इस कार्ड में तमाम सारी गलतियां हैं ये सच कैसे हो सकता है’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

RANBIR KAPOOR & ALIA BHATT WEDDING CARD FIND THE MISTAKES IN IT AND COMMENT BELOW..... 🤔🤞🏻 #weddingcard #ranbirkapoor #aliabhatt #bollywood #wedding #fixed #gettinghitched #card #couple #bolly #instabolly #ranbiralia

A post shared by High_Life_Social (@high.life.social) on

दरअसल, आलिया और रणबीर कपूर के फैंस को उनकी शादी का बसब्री से इंतजार है। ऐसे में फेक कार्ड भी इतना ज्यादा वायरल हो गया कि आलिया की मां भी परेशान हो गईं। हालांकि कार्ड में ऐसी कई गलतियां थीं कि कोई भी ये देखकर समझ गया कि ये फेक कार्ड है।

कार्ड के मुताबिक कब होने वाली है आलिया-रणबीर की शादी :

कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी 22 जनवरी 2020 में होने वाली है। शादी की तारीख के अलावा कार्ड पर कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली के नाम भी लिखे हुए हैं। दोनों की शादी वहीं होने जा रही है जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की थी, यानी जोधपुर के उमेद भवन में।

इन गलतियों से पता चला ये फेक कार्ड है :

कार्ड में आलिया के पिता का नाम महेश भट्ट के बजाए मुकेश भट्ट लिखा है। यानी आलिया भट्ट को मुकेश भट्ट की बेटी बताया गया है। कार्ड में ‘दुल्हन’ यानी आलिया भट्ट के नाम की स्पैलिंग ही गलत है। साथी ही '22nd जनवरी' को कार्ड पर '22th जनवरी' लिखा गया है। अब ज़ाहिर है इतनी सारी गलतियों के साथ छपा ये कार्ड असली तो बिल्कुल नहीं हो सकता।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप